Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: नाबालिग को बंधक बनाकर दो दिन तक दुष्कर्म... आरोपी और...

CG NEWS: नाबालिग को बंधक बनाकर दो दिन तक दुष्कर्म… आरोपी और उसकी मां ने की मारपीट, मरा समझकर तालाब किनारे फेंका; युवक गिरफ्तार​​​​​

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में नाबालिग को बंधक बनाकर दो दिन तक दुष्कर्म और मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। बेहोश होने पर उसे मरा समझकर गांव से दूर तालाब में फेंक दिया। इस वारदात में आरोपी की मां ने साथ दिया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मां कहीं भाग गई है। घटना पेंड्रा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, 21 दिसंबर की रात 16 साल की नाबालिग जब अपने पुराने घर से निकलकर दूसरे घर जा रही थी, तभी रास्ते में उसे गांव का ही आरोपी प्रताप सिंह ओट्टी मिल गया। उसे घर छोड़ने के बहाने बाइक में बैठाकर जंगल की ओर ले गया, जहां जबदस्ती दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी प्रताप सिंह ओट्टी।

आरोपी प्रताप सिंह ओट्टी।

घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म

पीड़िता की माने, तो आरोपी ने उसकी एक नहीं सुनी और धमकी देते हुए अपने घर भी ले गया, जहां पर दो दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा। आरोपी युवक और उसकी मां ने मिलकर नाबालिग की जमकर पिटाई भी की। उसके बेहोश होने पर मौत होने की आशंका पर एक तालाब में फेंक आए।

बेहोशी की हालत में मिली नाबालिग

जब ग्रामीणों ने नाबालिग को अचेत अवस्था में देखा, तो उसके परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद नाबालिग के परिजनों ने उसे तालाब से बाहर निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार पीड़िता की हालत पहले से बेहतर है।

पेंड्रा थाना क्षेत्र का पूरा मामला है।

पेंड्रा थाना क्षेत्र का पूरा मामला है।

आरोपी बेटा गिरफ्तार, मां फरार

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे ने बताया कि 28 दिसंबर को नाबालिग के गुमशुदगी का मामला पेंड्रा थाने में दर्ज किया गया था। जिसके बाद पीड़िता और परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ 376, पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर 29 दिसंबर को आरोपी प्रताप सिंह ओट्टी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही आरोपी की मां की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular