Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : जुए के फड़ पर छापेमारी, थाना प्रभारी सस्पेंड, बाराती...

CG News : जुए के फड़ पर छापेमारी, थाना प्रभारी सस्पेंड, बाराती बनकर पहुंची पुलिस, जुआरियों को दौड़ाकर पकड़ा; 1 लाख कैश और बाइक जब्त

JASHPUR: छत्तीसगढ़ की जशपुर पुलिस ने जुए के फड़ पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने रेड में 7 आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों के कब्जे से एक लाख रुपए से अधिक कैश, 6 मोबाइल फोन और 4 बाइक जब्त किया गया है। वहीं लापरवाही बरतने पर SP ने फरसाबहार थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है।

दअरसल, फरसाबहार थाना क्षेत्र में पुलिस को लंबे समय से जुआ सट्टा खेले जाने की शिकायत मिल रही थी। तुबा जंगल में लंबे समय से जुआ चल रहा था, लेकिन थाना प्रभारी इसे लेकर गंभीर नजर नहीं आ रहे थे, जिसके बाद एसपी ने शशि मोहन सिंह ने टीम गठित की और रेड की कार्रवाई की गई।

साइबर सेल की सहयोग से ट्रैक किया

पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम ने बाराती वाहन में शुभ विवाह तुलसी संग रजनीश का पंपलेट चस्पा कर तुबा के घने जंगलों में पहुंचे। मोबाइल नंबर को साइबर सेल की सहयोग से ट्रैक किया गया।

पुलिस ने रेड में 7 आरोपियों को पकड़ा

पुलिस ने रेड में 7 आरोपियों को पकड़ा

तीनों ओर से घेराबंदी की गईपुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तीनों ओर से घेराबंदी की गई और जुआरियों को पकड़ा गया। आरोपियों के कब्जे से 1 लाख 2120 रुपए, 6 मोबाइल, 4 बाइक और ताश-पत्ती की जब्ती की गई है।

बाराती बनकर पहुंची पुलिस।

बाराती बनकर पहुंची पुलिस।

छापेमारी में 7 गिरफ्तार जुआरियों के नाम

रूमाशंकर यादव (35) बगईझरिया निवासी धीरज चौधरी (30) तपकरा निवासी हरिश ताम्रकार (40) तपकरा निवासी हर्ष सोनी (19) तपकरा निवासी नवीन चौधरी (28) खड़ियाटोली निवासी मो. इकबाल (49) फरसाबहार निवासी नवीन सोनी (21) तपकरा निवासी

कार्रवाई में ये लोग रहे मौजूद

इस छापेमारी में SDOP ध्रुवेश जायसवाल, पत्थलगांव थाना प्रभारी भानुप्रताप चंद्राकर, बागबहार थाना प्रभारी निरीक्षक अंबरीष शर्मा , प्रआर.मिथलेष यादव, आर.राजेन्द्र रात्रे कमलेश्वर वर्मा, आश्विन प्रभात, पवन पैंकरा, ताराचंद मिरेन्द्र, तुलसीदास रात्रे, शैलेन्द्र सिंह, मनोज भगत, अनिश एक्का, वाल्टर केरकेट्टा, सैनिक भरत गुप्ता को इस कार्रवाई में टीम को पुलिस अधीक्षक ने इनाम देने की घोषणा की है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular