Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : नाबालिग से रेप की वारदात, शादी का झांसा देकर...

CG News : नाबालिग से रेप की वारदात, शादी का झांसा देकर भगा ले गया था; पुलिस ने दोनों को जशपुर से पकड़ा

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Surguja: सरगुजा में नाबालिग को शादी का झांसा देकर भगा ले जाने और उससे रेप के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपी युवक को पुलिस ने जशपुर से गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को शादी का झांसा देकर भगा ले गया था। पूरा मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक गांधीनगर थाना क्षेत्र की 17 वर्षीय किशोरी 12 फरवरी की देर रात घर से बिना किसी को कुछ बताए चली गई। किशोरी की खोजबीन के बाद पिता ने 13 फरवरी को घटना की सूचना थाने में दी। पुलिस ने मामले में धारा 363 का अपराध दर्ज किया था।

जशपुर से पकड़ा गया आरोपी
पुलिस जांच में किशोरी को नमनाकला निवासी सोनू लकड़ा द्वारा भगाकर ले जाने की जानकारी मिली। पुलिस ने सोनू लकड़ा का मोबाइल लोकेशन निकाला जो जशपुर का मिला। सरगुजा से पुलिस टीम जशपुर पहुंची। किशोरी को बरामद कर आरोपी सोनू लकड़ा को गिरफ्तार किया।

जेल भेजा गया आरोपी युवक
पुलिस पूछताछ में किशोरी ने युवक द्वारा शादी का झांसा देकर भगा ले जाने और उससे रेप करने की जानकारी दी। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 366, 376 (2-ढ) एवं पॉक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। कार्रवाई में गांधीनगर एसआई रश्मि सिंह, एएसआई राकेश मिश्रा, महिला आरक्षक त्रिलोचनी राजवाड़े और अमरेश सिंह शामिल रहे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular