Thursday, February 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: महिला से RPF के आरक्षक ने किया दुष्कर्म... प्लेटफॉर्म टिकट...

CG NEWS: महिला से RPF के आरक्षक ने किया दुष्कर्म… प्लेटफॉर्म टिकट नहीं होने पर दी जेल में बंद करने की धमकी, घर का पता पूछा और वहां जाकर किया रेप

मनेंद्रगढ़ थाने में दर्ज हुआ अपराध (फाइल फोटो)।

Manendragarh: मनेंद्रगढ़ में एक महिला ने आरपीएफ आरक्षक पर रेप का आरोप लगाया है। महिला की लिखित शिकायत पर सिटी कोतवाली मनेन्द्रगढ़ में आरपीएफ आरक्षक के खिलाफ रेप का अपराध दर्ज किया है। करीब 6 महीने पहले महिला बिना प्लेटफॉर्म टिकट लिए रेलवे स्टेशन पहुंची थी, जिसे लेकर आरपीएफ आरक्षक ने उसे धमकी दी और उसके घर जाकर रेप किया।

दोबारा महिला को धमकाकर रेप करने पर महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। जानकारी के मुताबिक, मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र की महिला ने रेलवे स्टेशन पर पदस्थ आरक्षक उपदेश कुमार के खिलाफ धमकी देकर रेप करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

महिला ने पति के साथ मनेंद्रगढ़ थाने पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई कि करीब 6 महीने पहले वह रेलवे स्टेशन आई थी, जहां आरक्षक उपदेश कुमार ने उससे रेलवे प्लेटफॉर्म का टिकट मांगा। प्लेटफॉर्म टिकट नहीं होने पर उसे 6 महीने के लिए जेल भेजने की धमकी दी और उसका मोबाइल नंबर ले लिया।

घर का पता पूछा और वहां जाकर किया रेप

पीड़िता ने बताया कि आरपीएफ आरक्षक उपदेश कुमार ने उसे कॉल किया और धमकी देकर घर का पता पूछा। उसने डर से घर का पता बता दिया, तो उसने घर पहुंचकर रेप किया। करीब एक पखवाड़े पहले आरक्षक ने उसका अश्लील वीडियो-फोटो बना लेने की धमकी देकर फिर उसके घर पहुंचकर रेप किया। इसकी जानकारी महिला ने अपने पति को दी और थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने दर्ज किया अपराध

मनेंद्रगढ़ थाना प्रभारी अमित कौशिक ने बताया कि महिला की लिखित शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376(2) सहित 294, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular