Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: पेड़ ने ली जान... पेड़ काटते वक्त थक गया, तो...

CG NEWS: पेड़ ने ली जान… पेड़ काटते वक्त थक गया, तो उसी की छाया में करने लगा आराम; मोटी टहनी गिरने से उसकी चपेट में आया; नीचे दबने से मौत

सरगुजा: जिले के मैनपाट में आधे कटे हुए पेड़ के नीचे दबने से ग्रामीण की मौत हो गई। परिजन खेत की ओर गए, तो व्यक्ति की लाश दबी हुई मिली। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामला कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम परपटिया का ढोलपखना निवासी सुंदर मझवार (50) बुधवार को गांव से लगे पनही पखना में अपना खेत देखने गया था। यहां खेत के बगल में ही स्थित साल के विशाल पेड़ को काटने का मन बन गया, तो वह कुल्हाड़ी से उसे काटने लगा। आधा पेड़ काटने के बाद वह थक गया तो पेड़ की छाया में ही आराम करने लगा। इस बीच अचानक हवा चली और आधा कटा हुआ पेड़ उसके ऊपर गिर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिजन उसे खोजने पहुंचे, तो उसकी लाश देखकर उनके होश उड़ गए। सूचना पर पुलिस और गांव के अन्य लोग वहां पहुंचे, तो उन्हें मामला समझ में आ गया। आधा कटा पेड़ ही उसके लिए काल बन गया। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular