Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: डिप्टी सीएम के बयान पर बोले पीसीसी चीफ... दीपक बैज ने...

CG: डिप्टी सीएम के बयान पर बोले पीसीसी चीफ… दीपक बैज ने कहा- ये उनके व्यक्तिगत विचार, आलाकमान का फैसला होगा अंतिम

फाइल फोटो

रायपुर: अंतिम फैसला आलाकमान का है TS सिंहदेव के सीएम बनने के बयान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा- वो बयान हमारे वरिष्ठ नेता का व्यक्तिगत है।भाजपा को मुद्दा चाहिए। कांग्रेस में अगर अभी एक फटाका भी फूट जाएगा तो बीजेपी के लिए बड़ा मुद्दा बन जाता है। वो बड़े लीडर उनका सोचना कहना छत्तीसगढ़ के लिए मायने रखता है।

मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज का बयान- हमारी सरकार बन रही है। उसके बाद विधायक दल की बैठक में निर्णय लिया जाएगा। यह सब एक प्रक्रिया है। अंतिम फैसला आलाकमान का होगा, आलाकमान का मन जो भी निर्णय लेगा सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं और विधायकों के लिए वह अंतिम निर्णय होगा।

कांग्रेस प्रत्याशियों से चर्चा करते हुए दीपक बैज (फाइल फोटो)

कांग्रेस प्रत्याशियों से चर्चा करते हुए दीपक बैज (फाइल फोटो)

2 दिनों तक सभी प्रत्याशियों से वन टू वन हुई चर्चा

प्रत्याशियों के साथ समीक्षा को लेकर पीसीसी चीफ ने कहा 2 दिन तक लगातार समीक्षा हुई है। समीक्षा में सभी प्रत्याशियों से 121 चर्चा हुई है और इस समीक्षा में बहुत अच्छा रिजल्ट आएगा। हमारे प्रत्याशियों ने पार्टी ने बेहतर और बहुत अच्छा चुनाव लड़ा है। समीक्षा से यह इसमें निकालकर यह आया है कि 2023 में कांग्रेस पार्टी ऐतिहासिक जनादेश के साथ फिर से सरकार बनाने जा रही है।

कई सीटों से भीतरघात की शिकायतें

दीपक बैज ने कहा है कि समीक्षा के दौरान हमारे पास कुछ सीटों से शिकायतें आई है। कुछ प्रत्याशियों ने और जिला अध्यक्षों ने शिकायत की है। सभी शिकायतों को पार्टी ने गंभीरता से लिया है इन शिकायतों पर परीक्षण होगा जांच की जाएगी और जो गलत पाए जाएंगे तो निश्चित रूप से उन पर कार्रवाई होगी।

निर्दलीय प्रत्याशियों से नहीं पड़ेगा फर्क

निर्दलीय प्रत्याशियों को लेकर कहा – कहीं किसी समीकरण पर कोई असर नहीं पड़ेगा। क्योंकि कुछ सीट ऐसी हैं जहां पर निर्दलीय लड़े हैं। पार्टी तो किसी एक को ही टिकट देगी लेकिन बाकी लोगों को मिलकर पार्टी की मदद करनी चाहिए। अगर कोई पार्टी के विरोध में जाकर चुनाव लड़ रहा है तो उसे पर कार्रवाई हो चुकी है लेकिन उनके चुनाव लड़ने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा कांग्रेस जीत कर आ रही है।

महिला वोटर्स ने दिया कांग्रेस का साथ

महिला वोटर्स की संख्या बढ़ने पर पीसीसी चीफ दीपक बैज का बयान सबसे ज्यादा वोट महिला मतदाताओं ने किया किया है। 5 साल की योजनाओं, सरकार के कामों को लेकर महिलाओ ने वोट दिया। कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया,प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular