Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने मचाया आतंक... खड़े ट्रेलर के केबिन में...

CG: स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने मचाया आतंक… खड़े ट्रेलर के केबिन में घुसे नकाबपोश युवक, टैंक से लूट ले गए 275 लीटर डीजल

BILASPUR: बिलासपुर में स्कॉर्पियो सवार नकाबपोश बदमाशों ने जमकर आतंक मचाया। इस दौरान युवक एक खड़ी ट्रेलर के कैबिन में घुस गए और ड्राइवर पर रॉड अड़ाकर जान से मारने की धमकी देते हुए ट्रेलर के टैंक से 275 लीटर डीजल लूट कर भाग गए। ड्राइवर की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले गादियामेर निवासी राजेंद्र चौहान ड्राइवर है। शनिवार की रात वह रायगढ़ से ट्रेलर में सरिया लोड कर मध्यप्रदेश के भोपाल जाने के लिए निकला था। रविवार की सुबह करीब पांच बजे वह ट्रेलर लेकर पाराघाट टोल प्लाजा के पास पहुंचा था।

टोल प्लाजा के पहले ड्राइवर ने ट्रेलर को सड़क किनारे खड़ी किया और हेल्पर गोवर्धन के साथ केबिन में सो गया, तभी स्कॉर्पियो सवार चार नकाबपोश युवक आए। इस दौरान एक युवक ट्रेलर के केबिन में चढ़ गया और ड्राइवर पर लोहे का रॉड अड़ाकर धमकाने लगा।

ट्रेलर के केबिन में घुसकर नकाबपोश बदमाश ने ड्राइवर पर रॉड अड़ाकर की डीजल की लूट।

ट्रेलर के केबिन में घुसकर नकाबपोश बदमाश ने ड्राइवर पर रॉड अड़ाकर की डीजल की लूट।

शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी, टैंक से लूट ले गए डीजल
इस दौरान नकाबपोश बदमाश ने ड्राइवर को शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। उसकी हरकतों से ड्राइवर सहम गया। इसी दौरान स्कॉर्पियो से तीन और युवक उतरे। उन्होंने ट्रेलर के डीजल टंकी के लॉक को तोड़ दिया। टैंक से करीब 275 लीटर डीजल अलग-अलग डिब्बों में निकाल लिया। डीजल से भरे डिब्बों को स्कॉर्पियो में रखकर युवक भाग निकले।

थाने पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत
बदमाशों के भागने के बाद ड्राइवर टोल प्लाजा के पास पहुंचा। उसने टोल प्लाजा में मौजूद लोगों को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद वह मस्तूरी थाने पहुंचा और लूट की शिकायत दर्ज कराई। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

हाईवे में सक्रिय हैं डीजल चोर, लगातार वारदात को दे रहे अंजाम
रतनपुर थाना क्षेत्र के साथ ही कोनी, सेंदरी बाईपास, सीपत और सरकंडा के साथ ही रायपुर रोड में डीजल चोर गिरोह सक्रिय है, जो स्कॉर्पियो और कार में घूम-घूमकर इस तरह से खड़े ट्रक और ट्रेलर से डीजल चोरी करते हैं। इससे पहले सकरी में डीजल चोरों को पकड़कर ट्रक चालकों ने जमकर पिटाई की थी, जिसका वीडियो भी सामने आया था। लेकिन, पुलिस ने उल्टा चोरों की शिकायत पर ड्राइवरों पर केस दर्ज कर उन्हें धमकाया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular