Thursday, February 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG Raipur News : छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल ने 11 परीक्षाओं की...

CG Raipur News : छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल ने 11 परीक्षाओं की तारीखें घोषित की, 30 मई से 16 जून के बीच होंगे एग्जाम

रायपुर: छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) ने सोमवार देर शाम 11 अलग-अलग परीक्षाओं के लिए संभावित तारीखें घोषित कर दी हैं। प्री-एमसीए और पोस्ट बेसिक नर्सिंग के लिए 30 मई को सुबह और MSC नर्सिंग के लिए परीक्षा शाम को होगी।

30 मई की प्री एमसीए की परीक्षा सुबह होगी, उसी दिन पोस्ट बेसिक नर्सिंग की परीक्षा भी सुबह होगी जबकि 30 मई की शाम को MSC नर्सिंग की परीक्षा रखी गई है। 2 जून की सुबह बी.एड और शाम को डीएलएड की परीक्षाएं होनी है।

6 जून की सुबह पीईटी की परीक्षा होनी है। इसी दिन शाम को पीएचटी के एग्जाम्स होंगे। 13 जून की सुबह अभ्यर्थी बीएससी नर्सिंग की परीक्षाएं दे सकेंगे। इसी दिन शाम को प्री बी एस सी बी एड की परीक्षाएं भी होंगी।

16 जून की सुबह पीएटी की परीक्षाएं रखी गई हैं तो वहीं 23 जून को पीपीटी की परीक्षा इसके लिए तैयारी करने वाले अभ्यर्थी दिला सकेंगे।

आवेदन की प्रक्रिया की जानकारी बाद में

व्यापम ने फिलहाल इन सभी 11 परीक्षाओं की तारीख तो जारी कर दी है लेकिन परीक्षा के लिए आवेदन की क्या पूरी प्रक्रिया होगी, इच्छुक अभ्यर्थी कैसे इसके लिए आवेदन जमा करेंगे। इसकी जानकारी बाद में व्यापमं देगी।

  • Krishna Baloon
Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular