Sunday, February 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa News : खड़े ट्रेलर से टकराई बस, 13 यात्री को आई...

Janjgir-Champa News : खड़े ट्रेलर से टकराई बस, 13 यात्री को आई गंभीर चोंटे, बिलासपुर रेफर

जांजगीर-चांपा: जिले के अमरतल गांव के NH 49 में सड़क किनारे खड़े ट्रेलर वाहन के पीछे यात्रियों से भरी तेज रफ्तार बस की टक्कर हो गई। हादसे में 15 लोगों को चोट आई है। जिसमें 13 लोगों की हालत गंभीर होने पर बिलासपुर के सिम्स अस्पताल रेफर किया गया है। 2 घायलों का CHC अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

यह हादसा मंगलवार सुबह करीब 4 बजे की बताई जा रही है। मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है। जानकारी अनुसार, सन्नी ट्रैवल एजेंसी की बस 60 यात्रियों से भरे हुई थी। बस जशपुर से बिलासपुर की ओर जा रही थी। यह अमरताल गांव के NH 49 जो बिलासपुर को जोड़ती है।

हादसे के बाद मौके पर मची अफरा-तफरी

हादसे के बाद मौके पर मची अफरा-तफरी

बस तेज रफ्तार होने से ड्राइवर ट्रेलर को नहीं देख पाया

बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर तेज रफ्तार होने के कारण सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर वाहन को नहीं देख पाया। जिससे बस सीधे ट्रेलर के पीछे जा टकराया। इससे बस के सामने का हिस्सा ट्रेलर वाहन के पीछे जाकर चपत गई है। टकराने की तेज आवाज सुनकर सड़क के किनारे रहने वाले ग्रामीण नींद से उठ गए और हादसे की जानकारी पुलिस को दी।

बस के सामने का हिस्सा ट्रेलर वाहन के पीछे जाकर चपत गई।

बस के सामने का हिस्सा ट्रेलर वाहन के पीछे जाकर चपत गई।

हादसे में 15 लोगों को आई चोट

सूचना के बाद मौके पर पुलिस की टीम और 112 की टीम ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। बस में सवार 15 लोगों को चोट आई है। जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी अस्पताल अकलतरा में भर्ती कराया गया। वहीं 13 लोगों की हालत गंभीर होने पर बिलासपुर सिम्स अस्पताल रेफर किया गया है। इसमें 2 लोगों का सीएचसी अस्पताल अकलतरा में उपचार जारी है।

अकलतरा थाना प्रभारी टी एस पट्टावी ने बताया कि सड़क किनारे खड़े ट्रेलर वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। घायलों को बिलसपुर रेफर किया गया है। मामले में जांच की जा रही है।

  • Krishna Baloon
Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular