Friday, October 18, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: युवती से रेप कर भाई से बनवाया वीडियो... पीड़ित बोली- मिलने...

CG: युवती से रेप कर भाई से बनवाया वीडियो… पीड़ित बोली- मिलने के लिए बुलाया, फिर किया दुष्कर्म; प्रेग्नेंट होने पर अबॉर्शन की दवा भी खिलाई

BILASPUR: बिलासपुर में कलेक्ट्रेट ऑफिस में पदस्थ अफसर के बेटे पर रेप का केस दर्ज हुआ है। पीड़ित के मुताबिक युवक ने पांच साल पहले उससे दोस्ती की थी। फिर प्यार में फंसाकर शादी का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान युवक के भाई ने उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद से ब्लैकमेल कर युवक लगातार दुष्कर्म करता रहा।

युवती जब प्रेग्नेंट हो गई तो युवक ने अबॉर्शन की दवा भी खिला दी। अब शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपी भाइयों की तलाश शुरू कर दी है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी युवक और उसके भाई पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी युवक और उसके भाई पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

5 साल पहले हुई थी दोस्ती

27 वर्षीय पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि पांच साल पहले जब वो कॉलेज में पढ़ती थी, तब आदर्श सिंह ठाकुर से उसकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों आपस में बातचीत करते रहे। इसी दौरान आदर्श सिंह ने उससे प्यार का इजहार करते हुए शादी करने का वादा किया। युवती उसकी बातों में आ गई और वो भी आदर्श से प्यार करने लगी।

भाई से बनवाया रेप का वीडियो

युवती ने आरोप लगाया है कि आदर्श ने उसके साथ शादी का झांसा देकर अकेले बुलाया। वो मिलने पहुंची तो आदर्श जबरदस्ती करने लगा। इस दौरान उसके भाई अंशुल ठाकुर ने अश्लील वीडियो बना लिया। फिर ब्लैकमेल कर आरोपी लगातार दुष्कर्म करता रहा। युवती प्रेग्नेंट हो गई तो आदर्श ने उसे अबॉर्शन की दवा खिला दी।

अफसर के बेटे की धमकियों से डर कर युवती ने नहीं कराई थी एफआईआर।

अफसर के बेटे की धमकियों से डर कर युवती ने नहीं कराई थी एफआईआर।

डर से नहीं कराई थी FIR- पीड़ित

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि आदर्श के पिता कलेक्ट्रेट में अफसर हैं, जिसके चलते आदर्श और अंशुल मिलकर उसे धमकाने लगे थे। धमकी से डरकर उसने पहले केस दर्ज कराने की हिम्मत नहीं दिखाई। लेकिन, जब आदर्श ने साफ तौर पर शादी करने से मना कर दिया, तब परेशान होकर मजबूरी में उसे शिकायत करनी पड़ी।

युवती के बयान के आधार पर पुलिस ने आदर्श और उसके भाई अंशुल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी प्रदीप आर्या का कहना है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज उनकी तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular