Saturday, September 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सिक्योरटी गार्ड, सेंसर डोर, फिर भी लाखों की चोरी... भिलाई में...

CG: सिक्योरटी गार्ड, सेंसर डोर, फिर भी लाखों की चोरी… भिलाई में BSB कंपनी के डायरेक्टर के घर दीवार फांदकर घुसे चोर; फिर तोड़ा दरवाजा

भिलाई: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में उद्योगपति मनीष गुप्ता के घर में रविवार देर रात लाखों की चोरी हो गई। गुप्ता भिलाई के बड़े उद्योग बीएसबीके के संचालक हैं। उनके बेटे और कंपनी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्रीरंग गुप्ता ने सुपेला थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया है कि देर रात दीवार फांदकर चोर अंदर आया और फिर साइड का दरवाजा तोड़कर घुस गया।

नेहरू नगर निवासी श्रीरंग ने पुलिस को बताया कि सोमवार सुबह 5 बजे जब घर के लोग सोकर उठे तो देखा कि अलमारी खुली हुई थी और सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखी चांदी की 8 थाली, 24 चांदी की कटोरी, 8 चांदी के चम्मच और उनके पिता की पुरानी घड़ी को चोर ले गए।

चोरों ने घर की अलमारी तोड़कर आराम से सारा सामान खंगाला

चोरों ने घर की अलमारी तोड़कर आराम से सारा सामान खंगाला

पुलिस नहीं लगा पा रही चोरी का अंदाजा

सुपेला टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि शिकायतकर्ता के मुताबिक उनके घर से मात्र 60 हजार रुपए का सामान चोरी गया है। साथ ही साथ वो यह भी कह रहे हैं कि उनके पिता मनीष गुप्ता दिल्ली गए हुए हैं। वहां से वापस आने के बाद ही वो ये बता पाएंगे कि उनका कितना सामान चोरी हुआ है।

पुलिस का कहना है कि पिता के आने पर जो जानकारी दी जाएगी उसके मुताबिक मशरुका को बढ़ाया जाएगा। लेकिन घटना स्थल में जिस तरह से ज्वेलरी बॉक्स व अन्य सामान बिखरा पड़ा है उससे साफ लगता है कि चोरी काफी बड़ी है, जिसे शिकायतकर्ता फिलहाल बता नहीं पा रहे हैं।

अलमारी के अंदर से महंगा सामान चोरी कर ले गए आरोपी

अलमारी के अंदर से महंगा सामान चोरी कर ले गए आरोपी

हाई सिक्योरिटी के बाद भी चोरी कैसे, पुलिस लगा रही पता

सुपेला पुलिस की माने तो बीएसबीके कंपनी के डायरेक्टर का घर पूरी तरह से सीसीटीवी कैमरों से लैस है। वहां हर समय सिक्योरिटी गार्ड की तैनाती रहती है। घर में सेंसर डोर से लेकर अन्य सुरक्षा के उपाय भी हैं। जिस समय चोरी हुई घर में चौकीदार विजय ठेठवार और रामेश्वर डियूटी पर थे। ऐसे में चोर दो दरवाजा और आलमारी तोड़कर चोरी कर ले गए और किसी को पता नहीं चला ये समझ से परे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular