Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: देवर से मिलने आई भाभी की हादसे में मौत... पति के...

CG: देवर से मिलने आई भाभी की हादसे में मौत… पति के साथ लौटने के दौरान ट्रक ने मारी टक्कर, 50 मीटर तक घसीटा

RAIPUR: राजधानी रायपुर में रविवार को एक सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई। पति के साथ बाइक में सवाल महिला को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसके बाद महिला ट्रक के पहिए में जा फंसी। इसके बाद काफी दूर तक ट्रक ने महिला को घसीटा जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

महिला अपने पति के साथ देवर से मिलने पहुंची थी। वापस घर लौटने के दौरान यह हादसा संतोषी नगर के पास हुआ। फिलहाल टिकरापारा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं महिला के पति को हल्की चोट आई है।

ट्रक की टक्कर के बाद महिला चक्के में फंस गई जिससे उसकी मौत हो गई।

ट्रक की टक्कर के बाद महिला चक्के में फंस गई जिससे उसकी मौत हो गई।

पीछे से मारी टक्कर, 50 मीटर तक घसीटा

ये पूरा मामला रायपुर के संतोषी नगर पुराना धमतरी रोड में शुभम मार्ट के सामने हुआ है। 34 साल की सवाना बाई ध्रुव अपने पति रमन ध्रुव के साथ अपने देवर से मिलने आई थी। महिला का पति रमन सब्जी मंडी में मजदूरी का काम करता है। रविवार की दोपहर मुलाकात के बाद दोनों चंगोराभाठा से देवपुरी अपने घर की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार में संतोषी नगर चौक की तरफ से 14 चक्का ट्रक आ गया।

ट्रक ने बाइक सवार दंपति को पीछे से जोरदार टक्कर मारी। इस टक्कर से बाइक का बैलेंस बिगड़ा और दोनों नीचे गिर पड़े, इसी दौरान महिला ट्रक के पिछले चक्के के नीचे आ गई। इस हादसे में महिला की साड़ी ट्रक के पहिए में जा फंसी। इसके बाद ट्रक महिला को 50 मीटर तक सड़क पर घसीटता चला गया।

चक्के में फंसने के बाद ट्रक ने महिला को काफी दूर तक घसीटा

चक्के में फंसने के बाद ट्रक ने महिला को काफी दूर तक घसीटा

खून से लथपथ हुई सड़क

ये हादसा इतना दर्दनाक था कि महिला का शव चक्के में फंसने के बाद वह बुरी तरह कुचला गया साथ ही सड़क पर भी खून के निशान दिखने लगे। घटना के बाद मौजूद लोगों की वजह से सड़क पर लंबा जाम लग गया। जिससे पुलिस को रास्ता क्लियर कराने में भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

सड़क पर काफी दूर तक खून के निशान दिखे

सड़क पर काफी दूर तक खून के निशान दिखे

भानुप्रतापपुर का रहने वाला ट्रक ड्राइवर

ये ट्रक भानुप्रतापपुर की है। इस ट्रक को भानुप्रतापपुर का ही रहने वाला देवसाय चला रहा था। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भी भेजा गया है। इस मामले में टिकरापारा पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular