Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG: गणेश विसर्जन में चाकूबाजी... बदमाशों ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बाइक...

CG: गणेश विसर्जन में चाकूबाजी… बदमाशों ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बाइक पर बैठाकर चाकू से किया वार

RAIGARH: रायगढ़ में शुक्रवार की देर रात गणेश विसर्जन के दौरान सत्तीगुड़ी चौक पर दो गुटों में विवाद हो गया। एक गुट ने दूसरे गुट के युवक की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं बदमाश बाइक पर बैठाकर कोतरा रोड ले गए, जहां उसे चाकू मार दिया। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

छोटू महंत नाम का युवक अपने भाई के साथ गणेश विसर्जन में शामिल होने गया था। इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच में लड़ाई हो गई। बदमाशों ने छोटू से जमकर मारपीट की और चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। छोटू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने हंगामा किया।

रायगढ़ में सरेआम युवक को बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

रायगढ़ में सरेआम युवक को बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

पुलिस और युवकों के बीच झूमाझटकी

मारपीट और चाकूबाजी की खबर मिलते ही तीन थाना क्षेत्रों की पुलिस मौके पर पहुंची। घटना को लेकर लोगों में जमकर नाराजगी थी। इस दौरान कुछ युवकों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। जिसके बाद पुलिस और युवकों के बीच झूमाझटकी भी हुई।

रायगढ़ में चाकूबाजी के बाद पुलिस और युवकों के बीच झूमाझटकी।

रायगढ़ में चाकूबाजी के बाद पुलिस और युवकों के बीच झूमाझटकी।

पुराने विवाद में हुई मारपीट

दरअसल, मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि किसी विवाद को लेकर छोटू महंत की कोर्ट में गवाही होनी थी। इसी को लेकर बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। बदमाशों ने उसके सिर के पिछले हिस्से पर चाकू से वार किया। इलाज के दौरान 10 टांके लगाए गए हैं।

चाकूबाजी के बाद कुछ युवकों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

चाकूबाजी के बाद कुछ युवकों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि युवक के सिर पर गंभीर चोट लगी है। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसके आधार पर आरोपियों की खोजबीन चल रही है। शुरूआती जांच में आपसी रंजिश सामने आई है। जांच के बाद मामला और स्पष्ट होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular