Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रात दो बजे तक खुला था बार... पुलिस ने की छापेमारी,...

CG: रात दो बजे तक खुला था बार… पुलिस ने की छापेमारी, पार्किंग एरिया में नशे में मिले युवक, 17 गिरफ्तार, युवतियों को समझाइश देकर छोड़ा

BILASPUR: बिलासपुर में लिंक रोड स्थित अमिगोज बार में रात दो बजे तक युवक-युवतियों को शराब परोसी जा रही थी। पुलिस की टीम जब पहुंची, तब युवक-युवतियां बार से बाहर निकलने लगे। इस दौरान पार्किंग में ही पुलिस ने उनकी जांच शुरू कर दी। जिसमें 17 युवक शराब के नशे में मिले। उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। वहीं, युवतियां भी नशे में थीं। जिन्हें समझाइश देकर छोड़ दिया गया। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

विधानसभा चुनाव को देखते हुए एक तरफ पुलिस अलर्ट होने का दावा कर रही है। शहर में लगातार वाहनों की जांच चल रही है। इसके साथ ही सरप्राइज चेकिंग कर शराब के नशे में वाहन चलाने वाले लोगों पर भी लगातार कार्रवाई करने का दावा किया जा रहा है। लेकिन, पुलिस का ध्यान शहर के व्यस्ततम मार्ग पर संचालित बार पर नहीं है। यही वजह है कि बार संचालक और मैनेजर बेधड़क युवक-युवतियों को नियमों को दरकिनार कर देर रात तक शराब परोस रहे हैं।

पुलिस पहुंची तब बार से निकलकर पार्किंग में आ गए थे युवक और युवतियां।

पुलिस पहुंची तब बार से निकलकर पार्किंग में आ गए थे युवक और युवतियां।

अमिगोज बार में देर रात तक चलती रही पार्टी
शनिवार की रात तारबाहर थाना प्रभारी मनोज नायक गश्त पर थे। इस दौरान उन्होंने पता चला कि लिंक रोड स्थित अमिगोज बार में रात दो बजे तक पार्टी चल रही है और युवक-युवतियां नशे में थिरक रहे हैं। खबर मिलते ही वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। उनके पहुंचते ही बार मैनेजर और कर्मचारियों ने युवक- युवतियां बार से बाहर निकाला। आनन-फानन में युवक-युवतियां बार के पार्किंग में पहुंच गईं। इस दौरान पुलिस की टीम ने ब्रीथ एनालाइजर से युवक-युवतियों की जांच की। इसमें दर्जन भर से अधिक युवक और युवतियां शराब के नशे में मिले।

जांच के दौरान शराब के नशे में मिले युवक और युवतियां।

जांच के दौरान शराब के नशे में मिले युवक और युवतियां।

17 युवक गिरफ्तार, पुलिस ने की प्रतिबंधात्मक कार्रवाई
जांच के बाद पुलिस ने युवतियों के परिजनों को बुलाने की चेतावनी दी। युवतियों के माफी मांगने पर उन्हें समझाइश देकर छोड़ दिया गया। वहीं, शराब के नशे में मिले 17 युवकों के खिलाफ पुलिस ने धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बार संचालकों को नहीं है पुलिस का खौफ
एक तरफ पुलिस नशे में वाहन चलाने वाले लोगों के खिलाफ लगातार सख्ती से कार्रवाई कर रही है। उनके खिलाफ 185 मोटरव्हीकल एक्ट के तहत केस दर्ज कर कोर्ट चालान किया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ शहर के बार संचालक व मैनेजर पर पुलिस मेहरबान हैं, जिसके चलते देर रात तक बार संचालित हो रहे हैं। यही वजह है कि बार संचालकों पर पुलिस का कोई खौफ नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular