Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: युवती की हत्या, गला घोंटकर मारा... शरीर में चोट के भी...

CG: युवती की हत्या, गला घोंटकर मारा… शरीर में चोट के भी हैं निशान, घर से कुछ ही मीटर की दूरी पर मिली लाश

Dantewada: छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा जिले के जोड़ातरई गांव में एक युवती का शव मिला है। बताया जा रहा है कि, गला घोंटकर उसे मारा गया है। घर से कुछ ही मीटर की दूरी पर वारदात हुई है। रात में गांव में एक पारंपरिक कार्यक्रम का आयोजन था। युवती अपने परिजनों के साथ इसी कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। लौटने के बाद किसी ने हत्या कर शव फेंक दिया है। मामला बारसुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मृत युवती का नाम फूलमती कश्यप (32) है जो जोड़ातरई गांव के बांधीपारा की रहने वाली थी। अपने घर वालों के साथ गांव में एक ही एक पारंपरिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। रातभर नाच-गान करने के बाद तड़के करीब 3 से 4 बजे के बीच अकेली घर लौट रही थी। इसी बीच घर से कुछ ही मीटर की दूरी पर अंधेरा का फायदा उठाकर अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर दी।

घर से कुछ ही मीटर की दूरी पर हुई वारदात

वारदात के वाद शव वहीं फेंक दिया। सुबह जब उसी पारंपरिक कार्यक्रम से ग्रामीण अपने-अपने घर लौट रहे थे तो उन्होंने शव देखा। जिसकी जानकारी फौरन बारसुर पुलिस को दी गई। मौके पर जवान पहुंचे। जिन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। बारसुर थाना प्रभारी राजेश चांद ने बताया कि, प्रारंभिक तौर पर गला घोंटकर हत्या करना दिख रहा है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा खुलासा

शरीर में चोट के भी निशान हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वारदात कैसे हुई इस बात की जानकारी मिल पाएगी। उन्होंने कहा कि, पुलिस इनके परिजनों से समेत गांव वालों से भी पूछताछ कर रही है। जल्द ही वारदात में शामिल लोगों को पकड़ा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular