Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: स्कूल में गंदी हरकत करता था हेडमास्टर... खाली कमरे में ले...

CG: स्कूल में गंदी हरकत करता था हेडमास्टर… खाली कमरे में ले जाकर की 5वीं की छात्रा से छेड़छाड़, वॉट्सऐप पर भेजे अश्लील मैसेज

कवर्धा: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सरकारी स्कूल का हेड मास्टर छात्रा से गंदी हरकत करता था। आए दिन उसे खाली कमरे में ले जाकर छेड़छाड़ करता था। इसके अलावा वॉट्सऐप में अश्लील मैसेज भी भेजा था। मामला पिपरिया थाना क्षेत्र का है।

12 साल की बच्चे के परिजनों ने इस मामले में शिकायत की है। जिसमें बताया गया है कि सरकारी स्कूल में पदस्थ शिक्षक कुंजबिहारी हाठिले(42) बच्ची को अश्लील मैसेज वॉट्सऐप में भेजा करता था। स्कूल में भी परेशान किया करता था। लड़की अपने पिता का फोन चलाया करती थी। उसके पिता भी ज्यादा पढ़े लिखे नहीं हैं। इस वजह से उनके फोन पर क्या मैसेज आते थे। वो समझ भी नहीं पाते थे। कहा जा रहा है कि कुछ दिन पहले लड़की के कुछ रिश्तेदार उसके घर आए थे। उन्होंने ही हेड मास्टर का मैसेज देखा था। जिसके बाद लड़की से पूछताछ की गई।

पूछताछ में पूरी जानकारी सामने आई है। लड़की ने बताया कि वह डरी हुई थी। उसे लग रहा था कि घरवाले ही गुस्सा करेंगे। इसलिए उसने घर में कुछ नहीं बताई थी। लड़की ने बताया कि जनवरी महीने के अंतिम समय में भी प्रधान पाठक ने उससे छेड़छाड़ की थी। स्कूल के एक खाली कमरे में ले जाकर उसने गंदे तरीके से लकड़ी को छुआ था।

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी हेड मास्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया है।

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी हेड मास्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया है।

शिकायत के बाद टीचर निलंबित

इधर, शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर को वार्ड नंबर 17 रायपुर बायपास रोड से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले की शिकायत डीईओ तक भी पहुंची थी। जिसके बाद डीईओ ने हेडमास्टर को निलंबित कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular