Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ट्रक ड्राइवर ने बीच सड़क पर मचाया उत्पात.. वनोपज नाके को मारी...

CG: ट्रक ड्राइवर ने बीच सड़क पर मचाया उत्पात.. वनोपज नाके को मारी टक्कर, वनकर्मी हुआ घायल; लोगों ने पकड़कर की धुनाई​​​​​​​

कांकेर: जिले में शराब के नशे में धुत एक ट्रक चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही पूर्वक वाहन को चलाते हुए कन्हारगांव वनोपज नाके को टक्कर मार दी। इसके बाद आरोपी ट्रक को तेज रफ्तार से लहराते हुए शहर की ओर आगे बढ़ गया और इस दौरान उसने एक वनकर्मी को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल वनकर्मी अर्जुन मंडावी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, केवटी की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 19 बीएच 9454 के चालक रेमन वर्मा नशे की हालत में धुत होकर वाहन को चलाते हुए भानुप्रतापपुर की ओर आ रहा था। इसी दौरान कन्हारगांव के पास बने वनोपज नाके को उसने लापरवाहीपूर्वक ठोंक दिया। इसके बाद ट्रक लहराते हुए आगे निकल गया। इस दौरान 3 घरों के छप्पर को भी नुकसान पहुंचाया। वहीं ट्रक को लहराते हुए देखकर आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई और वे इधर-उधर भागने लगे।

ट्रक चालक ने मचाया उत्पात।

ट्रक चालक ने मचाया उत्पात।

ट्रक को अनियंत्रित होता देख लोगों ने उसका पीछा किया और अस्पताल के सामने किसी तरह से ट्रक को रुकवाया। इसके बाद ड्राइवर को नीचे उतारकर आक्रोशित लोगों ने जमकर उसकी धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं नाके पर तैनात वनकर्मी अर्जुन मंडावी भी ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी इलाज जारी है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular