Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: मौत से पहले दूल्हे के पिता का VIDEO... पत्नी के साथ...

CG: मौत से पहले दूल्हे के पिता का VIDEO… पत्नी के साथ डांस करते आए नजर; जांजगीर में दूल्हा-दुल्हन समेत 5 की हुई थी मौत

जांजगीर-चांपा: जांजगीर में रविवार को हुए सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन, दूल्हे के पिता और बुआ-फूफा समेत 5 लोगों की मौत हो गई थी। अब दूल्हे के पिता ओमप्रकाश सोनी (50) की मौत से पहले का वो वीडियो सामने आया है, जो उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर शेयर की थी।

मौत से कुछ ही घंटे पहले शनिवार रात को वे अपनी पत्नी के साथ बेटे की शादी में जमकर नाचे थे। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ ‘जन्म जन्म का साथ है हमारा-तुम्हारा’ गाने पर डांस किया था। हालांकि कुछ ही घंटों बाद उनकी मौत भीषण सड़क हादसे में हो गई। बता दें कि हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत हुई थी, जिनका अंतिम संस्कार बलौदा गांव में किया गया था।

दूल्हे के पिता ओमप्रकाश सोनी अपनी पत्नी के साथ।

दूल्हे के पिता ओमप्रकाश सोनी अपनी पत्नी के साथ।

ये थी पूरी घटना

बलौदा निवासी सोनी परिवार के बेटे शुभम सोनी की शादी शिवरीनारायण निवासी नेहा सोनी से 9 दिसंबर शनिवार रात को हुई। रविवार तड़के विदाई के बाद दूल्हा शुभम, दुल्हन नेहा, शुभम के पिता ओमप्रकाश सोनी (50), फूफा सरजू सोनी (66) और बुआ रेवती सोनी एक ही कार से घर लौट रहे थे। सुबह करीब 5 बजे पकरिया जंगल में चंडी देवी मंदिर के पास ट्रक ने कार को चपेट में ले लिया।

दूल्हे के पिता ओमप्रकाश सोनी अपनी पत्नी के साथ।

दूल्हे के पिता ओमप्रकाश सोनी अपनी पत्नी के साथ।

डॉक्टर ने कार सवार 5 लोगों को किया मृत घोषित

आमने-सामने ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोगों ने हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया। वहां डॉक्टरों ने दुल्हन सहित 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया। थोड़ी देर में इलाज के दौरान दूल्हे ने भी दम तोड़ दिया।

दुल्हन नेहा सोनी का शव।

दुल्हन नेहा सोनी का शव।

घटना के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर फरार

एसपी विजय अग्रवाल ने कहा कि शुभम सोनी की जांजगीर में नयनतारा नाम से ज्वेलरी की दुकान है। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद कार से धुआं निकलने लगा। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी बुलाई गई। दमकलकर्मियों ने कार में लगी आग पर काबू पाया।

दूल्हा शुभम सोनी और दुल्हन नेहा सोनी।

दूल्हा शुभम सोनी और दुल्हन नेहा सोनी।

घटना के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। रमन सिंह ने लिखा कि विवाह जैसे खुशी के मौके पर ऐसी दुर्घटना की पीड़ा अकल्पनीय है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्माओं को शांति और परिजन को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए।

ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए।

एक ही चिता पर दाह संस्कार

पांचों का बलौदा गांव में अंतिम संस्कार किया गया। वहीं दूल्हा-दुल्हन का एक ही चिता पर दाह संस्कार किया गया। दूल्हे के पिता ओमप्रकाश भाजपा बलौदा मंडल के अध्यक्ष थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular