Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बच्चों के विवाद में महिला की हत्या... तीन लोगों ने मिलकर...

CG: बच्चों के विवाद में महिला की हत्या… तीन लोगों ने मिलकर बुरी तरह पीटा, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

भिलाई: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में छोटे बच्चों के विवाद में बड़े झगड़ा करने उतर गए। उन्होंने बच्चे की मां को इतनी बुरी तरह मारा कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। भिलाई तीन पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

भिलाई-3 थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि घटना आमाकुंआ चौक पुरैना की है। यहां रहने वाली दुर्गावती कश्यप (58 साल) 2 सितंबर को घायल अवस्था में थाने आई थी। उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वहां रहने वाले इंदू टेबुर्निकर, पलक निषाद और देवानंद निषाद ने उनके साथ मारपीट गाली गलौज की है।

महिला की हत्या की आरोपी इंदू टेंबुर्निकर

महिला की हत्या की आरोपी इंदू टेंबुर्निकर

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों का कहना है कि महिला ने उनके बच्चों को डंडे से मारा है। हालांकि विवाद के दौरान दुर्गावती ने उन्हें बताया कि उसने किसी बच्चे को मारा नहीं है। बच्चे आपस में लड़ाई कर रहे थे। उनका विवाद शांत कराने के लिए उसने डंडा लेकर उन्हें दौड़ाया है।

इसी बात को लेकर इंदू, पलक और देवानंद आए और दुर्गावती कश्यप को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद देवानंद निषाद ने डंडे से इतना मारा कि वो बेहोश हो गई। होश आने पर दुर्गावती ने पुरानी भिलाई थाने में मामला दर्ज कराया।

महिला की हत्या की आरोपी इंदू निषाद

महिला की हत्या की आरोपी इंदू निषाद

रायपुर में इलाज के दौरान हुई मौत

पुलिस जब दुर्गावती को मुलाहिजा के लिए अस्पताल ले गई तो डॉक्टरों ने गंभीर चोट बताते हुए उसे दुर्ग जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से भी डॉक्टरों ने उसे रायपुर डीकेएस अस्पताल रेफर किया। वहां इलाज के दौरान 4 सितम्बर को दुर्गावती ने दम तोड़ दिया। रायपुर के गोल बाजार थाने से मर्ग डायरी आने के बाद भिलाई तीन पुलिस ने मारपीट के मामले में हत्या की धारा जोड़ी और तीनों आरोपियों को भागने से पहले गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेजा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular