Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: युवक की चाकू से गोदकर हत्या... मातर कार्यक्रम के दौरान हुआ...

CG: युवक की चाकू से गोदकर हत्या… मातर कार्यक्रम के दौरान हुआ था विवाद; 2 नाबालिग सहित 6 पकड़े गए

RAIPUR: रायपुर में पुरानी दुश्मनी के चलते एक युवक की हत्या का दी गई। वह दूसरे मोहल्ले में मातर का कार्यक्रम देखने के लिए गया था। इस दौरान आधार दर्जन लड़कों ने गाली-गलौज और मारपीट की। फिर उसके सीने में चाकू घोंप दिया। पुलिस ने शनिवार देर शाम इस मामले में 2 नाबालिगों सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

धरसींवा थाना पुलिस ने बताया कि निनवा गांव निवासी मयंक भारती 15 अक्टूबर की शाम करीब 6.30 बजे दूसरे मोहल्ले में मातर कार्यक्रम देखने गया था। वहां पर उसे गांव के राहुल वर्मा, रमाकांत साहू, सुमित साहू और अन्य युवक मिले। इनका पहले भी मयंक भारती के साथ उनका विवाद हो चुका है।

भाई पहुंचा तो खून से लथपथ पड़ा था मयंक

भाई मालिक राम वर्मा ने पुलिस को बताया कि कार्यक्रम स्थल पर आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए मयंक से धक्का-मुक्की करने लगे। इस दौरान आरोपियों ने अपने पास रखा चाकू निकाला और मयंक के सीने में मार दिया। सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे और मयंक को अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद

पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों की तलाश में छापामारी शुरू की। पुलिस ने तीन दिनों की मशक्कत के बाद शनिवार को आरोपी रमाकांत साहू, राहुल वर्मा, सुमित साहू, मुकेश साहू के साथ दो नाबालिगों को पकड़ा है। वारदात में इस्तेमाल चाकू भी जब्त कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular