Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: दिलीप बिल्डकॉन के कर्मचारी ने लगाई फांसी... आत्महत्या की वजह का...

कोरबा: दिलीप बिल्डकॉन के कर्मचारी ने लगाई फांसी… आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं, भाई ने कहा- सब ठीक था; कहीं कुछ अनहोनी तो नहीं हुई

कोरबा: जिले के करतला में दिलीप बिल्डकॉन के एचआर विभाग में काम करने वाले दीपक मिश्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी लाश कैंप में फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भारत माला योजना के तहत उरगा हाटी मार्ग का निर्माण किया जा रहा है। सड़क निर्माण का ठेका दिल्ली बिल्डकॉन नाम की कंपनी को दी गई है। ठेका कंपनी का कैंप करतला में स्थित है। यहां रहकर कर्मचारी सड़क निर्माण का काम कर रहे हैं। इसी कैंप में ठेका कंपनी के एचआर विभाग में कार्यरत दीपक मिश्रा भी रह रहा था।

अपने ऑफिस के सहकर्मियों के साथ दीपक मिश्रा।

अपने ऑफिस के सहकर्मियों के साथ दीपक मिश्रा।

फांसी पर लटकती मिली दीपक की लाश

शनिवार को कर्मचारी काम कर कैंप में लौटे, तो दीपक की लाश फांसी पर लटकती हुई मिली। उसने जिस गमछे से फांसी लगाई, उसका एक सिरा पंखे से बंधा था, जबकि उसके दोनों पैर बेड के ऊपर ही मुड़े थे। घटना की जानकारी सहकर्मियों ने तत्काल प्रबंधन के अलावा पुलिस को दी। करतला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

करतला में दिलीप बिल्डकॉन के एचआर विभाग में काम करने वाले दीपक मिश्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

करतला में दिलीप बिल्डकॉन के एचआर विभाग में काम करने वाले दीपक मिश्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिवार में पत्नी और 2 बच्चे

मृतक के छोटे भाई विकास मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वे रायपुर से कोरबा पहुंचे। विकास ने बताया कि वो लोग 2 भाई हैं, बड़े भाई दीपक मिश्रा के परिवार में उनकी पत्नी और 2 बच्चे हैं। उन्होंने कभी किसी तकलीफ का जिक्र नहीं किया था, इसलिए उन्हें संदेह है कि भाई के साथ कोई अनहोनी तो नहीं हुई है। उन्होंने भाई की हत्या का शक जताया है। छोटे भाई ने मामले की हर एंगल से जांच करने की मांग की है।

पिता की कैंसर की बात 2 महीने पहले पता चली

छोटे भाई विकास ने बताया कि डेढ़ महीने पहले पिता को कैंसर होने का पता चला था, उसके बाद से बड़ा भाई तनाव में रहता था। आत्महत्या की वजह ये भी हो सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular