Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर में युवती ने की चेन स्नेचिंग... नदी किनारे मॉर्निंग वॉक कर...

रायपुर में युवती ने की चेन स्नेचिंग… नदी किनारे मॉर्निंग वॉक कर रही महिला का गोल्ड चेन छीनकर हो गई फरार, साथी गिरफ्तार

चेन स्नेचिंग में यूज की गई स्कूटी और गोल्ड की चेन पुलिस ने जब्त कर ली है।

RAIPUR: रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र में महादेव घाट के पास मॉर्निंग वॉक कर रही महिला चेन स्नेचिंग का शिकार हो गई। इस मामले में चेन लूटने वाले आरोपी में एक महिला भी शामिल है। जिसने अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला के गले से सोने का चेन छीन लिया और फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित महिला ने शांति तंवर ने थाने में FIR दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी युवक शेख अख्तर(30) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना 26 मार्च की है। गोकुलधाम रेसिडेंसी महादेव घाट में रहने वाली शांति तंवर के मुताबिक वो सुबह सवा 7 बजे के करीब मॉर्निंग वॉक करते हुए खारून नदी के ब्रिज से आगे महादेव घाट तिराहे की तरफ पैदल आ रही थी। तभी अचानक पीछे से 2 एक्टिवा सवार आए। इसके पहले वह महिला कुछ समझ पाती महिला के गले में सोने की चैन पर झपट्टा मारा और खींच लिया।

जिसके बाद दोनों तुरंत मौके से फरार हो गये। इस बीच महिला जोर से चिल्लाई लेकिन लुटेरे को पकड़ने के लिए मदद नहीं मिली। महिला ने तत्काल पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और पुराने जेल से निकले बदमाशों की जांच पड़ताल की।

पुराना अपराधी है बदमाश

इस अपराध में शामिल एक युवक शेख अख्तर उर्फ कल्लू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वो टिकरापारा के बोरियाखुर्द इलाके का रहने वाला है। कल्लू इसके पहले भी आर्म्स एक्ट,मारपीट और चोरी के मामलों में जेल में जा चुका है। इसके ऊपर पहले से 7-8 मुकदमे हैं। चेन स्नेचिंग की घटना में फिलहाल एक महिला आरोपी फरार है। पुलिस ने सोने की चेन और एक्टिवा मिलाकर 1 लाख 20 हजार का माल जब्त कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular