Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: बेकाबू कार ने 2 भाइयों को मारी टक्कर... 10 फीट ऊपर...

कोरबा: बेकाबू कार ने 2 भाइयों को मारी टक्कर… 10 फीट ऊपर उछला युवक, एक भाई की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

कोरबा: जिले के ट्रांसपोर्ट नगर में अशोक वाटिका के सामने ट्रक की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई, वहीं उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक का नाम अरशद खान (26 वर्ष) है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला CSEB चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 26 वर्षीय अरशद खान और उसका चचेरा भाई सलमानी ट्रांसपोर्ट नगर स्थित ब्रांडेड सैलून में काम करते थे। वे दोनों पंप हाउस इलाके में किराए का मकान लेकर रहते थे। घायल युवक सलमानी ने बताया कि गुरुवार को वो और उसका भाई अरशद सैलून से पैदल घर वापस लौट रहे थे। सड़क पार करते वक्त अशोक वाटिका के सामने सफेद रंग की कार ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी।

मृत युवक अरशद खान का शव।

मृत युवक अरशद खान का शव।

टक्कर के बाद अरशद लगभग 10 से 15 फीट ऊपर उछलकर नीचे जा गिरा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों भाईयों को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने अरशद को मृत घोषित कर दिया, वहीं उसका चचेरा भाई सलमानी गंभीर रूप से घायल है। आरोपी कार ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

सीएसईबी चौकी में पदस्थ एएसआई कौशल सिदार ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक उत्तर प्रदेश के मेरठ का निवासी था, इसलिए उसके शव को कोरबा से रायपुर और रायपुर से मेरठ हवाई जहाज के जरिए भेजने की व्यवस्था की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular