Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- चैटिंग खोलेगी मर्डर मिस्ट्री.. पत्नी का मोबाइल जब्त,...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- चैटिंग खोलेगी मर्डर मिस्ट्री.. पत्नी का मोबाइल जब्त, अनजान से व्हॉट्सऐप चैटिंग, फिर मैसेज डिलीट; 25 जनवरी को घर में हुई थी ड्राइवर पति की हत्या

छत्तीसगढ़: भिलाई तीन चरोदा में गत मंगलवार को हुए ट्रक ड्राइवर के मर्डर का खुलासा पुलिस जल्द ही कर सकती है। पुलिस को एक मोबाइल मिला है, जिसमें कुछ चैटिंग हैं जो कातिल की ओर इशारा करती हैं। पुलिस इस संबंध मृतक सुनील शर्मा की पत्नी से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक संदेही को भी हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक चरोदा में 25 जनवरी को हुए ट्रक ड्राइवर सुनील शर्मा की मौत के मामले में जांच चल रही है। पुलिस ने अब तक 100 से अधिक लोगों से पूछताछ की है। जिस कमरे सुनील की हत्या हुई है और जिस तरह उसकी पत्नी ने पूरे घटनाक्रम को बताया है वह किसी के भी गले नहीं उतर रहा है। पुलिस ने इस मामले में एक संदेही को भी हिरासत में लिया है।

इसके साथ ही पुलिस के हाथ एक अहम सुराग लगा है। वह है सुनील की पत्नी का मोबाइल फोन। पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है। पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उस मोबाइल के वॉट्सऐप पर अनजान नंबर से चैटिंग होना पाया गया है। हालांकि चैटिंग में क्या लिखा गया यह पता नहीं चल सका, क्योंकि सभी मैसेज डिलीट किए गए हैं।

पुलिस का कहना है कि वह इस मैसेज को रिकवर कराएगी। उससे उन्हें मर्डर के बारे में अहम सुराग हाथ लग सकता है। इसके अलावा पुलिस ने हत्या की कड़ियों को एक के बाद एक जोड़ना शुरू कर दिया है। पुलिस को यह पता चला है कि घटना की रात एक व्यक्ति सुनील के घऱ आया और उसके बाद वह चला गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह पूरा मामला

24 जनवरी की शाम राइस मील से ड्यूटी करके ड्राइवर सुनील शर्मा अपने घर पहुंचा था। इसके बाद वह शराब पीने घर से निकल गया और रात 9 बजे घर लौटा। उसकी पत्नी रानी शर्मा ने उसे खाना दिया। खाना खाने के बाद सुनील बगल के कमरे में सोने चला गया। 25 जनवरी के तड़के कोई अज्ञात व्यक्ति सुनील के घर में घुसा और उसके सिर पर जानलेवा प्रहार करके चला गया।

सुनील की पत्नी रानी शर्मा का कहना है कि वह बच्चों के साथ अंदर के कमरे में सोई थी। आरोपी उनके कमरे की कुंडी लगाकार भाग गया था। सुबह जब रानी ने दरवाजा बंद पाया तो उसने अपनी मां और पिता को फोन करके बुलवाया, तब उन्होंने दरवाजा खोला। इसके बाद उन्होंने सुनील को घायल अवस्था में पाया। सुनील को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular