Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : 15 साल की बेटी का काट दिया गला, पिता ने...

Chhattisgarh : 15 साल की बेटी का काट दिया गला, पिता ने कुल्हाड़ी से किया वार; बोला- बेटी बेइज्जती करा रही थी, इसलिए मार डाला

SURGUJA: छत्तीसगढ़ के सरगुजा में एक युवक ने शुक्रवार को अपनी 15 साल की बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बेटी के किसी लड़के साथ घूमने को लेकर वह नाराज था। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम सरभंजा के पतरापारा निवासी चंदन मांझी (35) ने शुक्रवार सुबह बेटी वस्पति मांझी को दूसरे लड़कों के साथ घूमने को लेकर फटकार लगाई। पति को नशे में धुत चिल्लाते हुए देख उसकी पत्नी अनीता मांझी बीच-बचाव करने आई और चंदन को मना किया।

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया।

टांगी से काटा गला, चेहरे पर भी किया वार

पत्नी के रोकने पर चंदन और भड़क गया। उसने कहा कि, वस्पति उसकी बेइज्जती करा रही है। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर घर में रखी कुल्हाड़ी उठा ली। इसके बाद उससे बेटी के गले और चेहरे पर वार कर दिया। गला कट जाने से वस्पति की मौके पर ही मौत हो गई।

बेटी की खून से लथपथ लाश देखकर अनीता मांझी थाने पहुंची और पुलिस को सारी बात बताई। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी घर में ही था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी पिता ने कहा कि बेटी बेइज्जती करा रही थी। इसलिए हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

घर में चल रही थी शादी की बात

वस्पति मांझी कक्षा आठवीं की छात्रा थी। पढ़ाई करने के साथ ही दूसरों के घरों में काम करती थी। बताया जा रहा है कि पिता नाबालिग बेटी की शादी भी कराना चाह रहा था। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। वारदात में इस्तेमाल टांगी जब्त कर ली गई है।

कार्रवाई में ये लोग रहे शामिल

कार्रवाई में थाना प्रभारी अशोक शर्मा के साथ एएसआई डेविड मिंज, आरक्षक अर्जुन पैकरा, अमित टोप्पो, कमल मरावी, 112 वाहन चालक कीर्ति की टीम शामिल रही।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular