Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : स्ट्रीट डॉग को युवक ने कुल्हाड़ी से काट डाला, बोला-...

छत्तीसगढ़ : स्ट्रीट डॉग को युवक ने कुल्हाड़ी से काट डाला, बोला- मारता नहीं तो क्या करता, हमें काट देता; स्ट्रे सेफ फाउंडेशन ने थाने में की लिखित शिकायत

Jagdalpur: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक युवक ने स्ट्रीट डॉग को कुल्हाड़ी से काट डाला है। डॉग की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं युवक की इस क्रूरता के खिलाफ जगदलपुर के स्ट्रे सेफ फाउंडेशन ने जगदलपुर सिटी कोतवाली में युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, मामला 25 मार्च का है। होली के दिन जगदलपुर के हाटगुड़ा में एक युवक ने अपने मोहल्ले में ही डॉग पर कुल्हाड़ी से हमला किया। उसके सिर और पैर के पास मारा। जिससे डॉग की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद युवक मृत डॉग के शरीर को रस्सी से बांध कर घसीटते हुए कहीं लेकर जा रहा था।

युवक की फाउंडेशन के सदस्यों के साथ बहस हुई।

युवक की फाउंडेशन के सदस्यों के साथ बहस हुई।

रस्सी से घसीटकर ले जा रहा था शव

वहां मौजूद लोगों ने युवक को ऐसा करने से मना भी किया था। लेकिन वह नहीं माना। युवक ने कहा कि मारता नहीं तो काट लेता। कुछ देर बाद इस मामले की जानकारी स्ट्रे सेफ फाउंडेशन के सदस्यों को मिली तो वे मौके पर पहुंचे। युवक उनके साथ भी बहस करना शुरू कर दिया था। जिसका सदस्यों ने वीडियो भी बना लिया।

थाने में लिखित शिकायत की गई।

थाने में लिखित शिकायत की गई।

थाने में की गई शिकायत

फिर जगदलपुर सिटी कोतवाली में मामले की लिखित शिकायत की गई। बताया जा रहा है कि, डॉग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेजा गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular