Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : नाबालिग से रेप का फरार आरोपी गिरफ्तार, ​​​​​​​​​​​​पुलिस चौकी से...

Chhattisgarh : नाबालिग से रेप का फरार आरोपी गिरफ्तार, ​​​​​​​​​​​​पुलिस चौकी से चकमा देकर हुआ था फरार; जंगल में छिपकर रह रहा था

सरगुजा: जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र के कुन्नी पुलिस चौकी से फरार रेप के आरोपी को पुलिस ने कुन्नी पटकुरा के जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने काम दिलाने का झांसा देकर पहाड़ी कोरवा नाबालिग किशोरी से जंगल में रेप किया था। 15 फरवरी को हिरासत में लिया था और रात में वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक, कुन्नी पुलिस चौकी में 14 फरवरी को 16 वर्षीय पहाड़ी कोरवा किशोरी ने अपराध दर्ज कराया कि 3 जनवरी को ग्राम पटकुरा निवासी रामलाल यादव (35) पिकअप लेकर उसके घर पहुंचा और काम के लिए साथ चलने के लिए कहा।

किशोरी काम के लिए साथ जाने को तैयार हो गई। उसे रामलाल यादव पिकअप में साथ लेकर गांव के लिए निकला। रास्ते में जंगल में उसकी नीयत खराब हो गई। उसने किशोरी को धमकाते हुए उसके साथ रेप किया।

पुलिस ने लिया था आरोपी को हिरासत में

पुलिस ने आरोपी रामलाल यादव के खिलाफ अपराध दर्ज कर 15 फरवरी की शाम उसे हिरासत में लिया था। 16 फरवरी की सुबह करीब पांच बजे आरक्षक बाथरूम जाने के लिए गया। इस बीच मौका पाकर आरोपी रामलाल यादव फरार हो गया।

जंगल से पकड़ा गया आरोपी

कुन्नी चौकी प्रभारी एएसआई राजेश्वर महंत ने बताया कि आरोपी रामलाल यादव पुलिस अभिरक्षा से फरार होने के बाद पास के जंगल में रह रहा था। उसके खाने-पीने के लिए घर से भोजन मिल जा रहा था। पुलिस को इसकी सूचना मिली तो घेराबंदी की गई। आरोपी ने भागने की कोशिश की, उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया।

न्यायालय में पेश, जेल भेजा गया

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 376, एसटी, एससी एक्ट और पाक्सो एक्ट की धाराओं के साथ ही पुलिस हिरासत से भागने के आरोप में धारा 224 के तहत कार्रवाई करते हुए उसे अंबिकापुर न्यायालय में पेश किया। आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular