Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : गिरफ्तारी के बाद रेप के आरोपी छत्तीसगढ़ी एक्टर का फ्लाइंग...

Chhattisgarh : गिरफ्तारी के बाद रेप के आरोपी छत्तीसगढ़ी एक्टर का फ्लाइंग किस, युवती बोली- 12 साल तक बनाया फिजिकल रिलेशन; अब बोला नहीं करूंगा शादी

दुर्ग: छत्तीसगढ़ी फिल्मों के अभिनेता और निर्माता-निर्देशक मनोज राजपूत को रेप और अननेचुरल सेक्स के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के दौरान वीडियो में आरोपी हाथ हिलाते और फ्लाइंग किस देता दिखा। भिलाई की युवती ने मनोज राजपूत पर आरोप लगाए हैं।

GRP भिलाई-3 थाने में केस दर्ज किया गया है। 29 साल की पीड़िता ने शादी का झांसा देकर फिजिकल रिलेशन बनाने का आरोप लगाया है। मनोज राजपूत छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘गांव के जीरो शहर में हीरो’ के लीड एक्टर हैं। पीड़िता ने बताया कि मनोज के साथ उसका अफेयर पिछले 12 सालों से चल रहा है। शादी का वादा कर वो पिछले कई सालों से उससे रेप और अप्राकृतिक अनाचार कर रहा है।

मनोज राजपूत को रेप और अप्राकृतिक अनाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

मनोज राजपूत को रेप और अप्राकृतिक अनाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

गिरफ्तारी के दौरान दी ‘फ्लाइंग किस’

आरोपी मनोज राजपूत को जब गिरफ्तार कर पुलिस ले जा रही थी तो वह मीडिया के सामने हाथ हिलाते और फ्लाइंग किस देता रहा। जब उससे पूछा गया कि आप रेप केस में गिरफ्तार हुए हैं और हाथ हिला रहे हैं तो आरोपी ने कहा कि इसका सच न्यायालय में पता चल जाएगा।

शादी का झांसा देकर रेप का आरोप

युवती ने बताया कि शादी की बात पर एक्टर हमेशा उसे टाल देता था। अब उसने साफतौर पर शादी से इनकार कर दिया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मनोज राजपूत एक्टर और निर्माता-निर्देशक के साथ-साथ बिल्डर भी हैं। इससे पहले जमीन की धोखाधड़ी मामले में भी वो जेल काट चुका है।

छॉलीवुड एक्टर अक्सर विवादों में रहते हैं। दुर्ग में नागपुर हाईवे टोल प्लाजा के आगे कई सौ एकड़ जमीन पर अवैध प्लॉटिंग करने का भी आरोप इन पर है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular