Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : रायगढ़ में शादी का झांसा देकर युवती से 5 साल...

Chhattisgarh : रायगढ़ में शादी का झांसा देकर युवती से 5 साल तक रेप, फिर दूसरी लड़की से की शादी; आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़ में शादी का झांसा देकर युवती से 5 साल से रेप

रायगढ़: जिले में युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को जिंदल कांप्लेक्श के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला पूंजीपथरा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार 13 फरवरी को थाना पूंजीपथरा में तमनार थाना क्षेत्र की युवती ने नीरज तिवारी निवासी पूंजीपथरा पर शादी का प्रलोभन देकर दैहिक शोषण करने की आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

2019 से से युवती से रेप की वारदात

युवती के आवेदन पर आरोपी नीरज तिवारी के विरुद्ध दुष्कर्म का अपराध पंजीबद्ध कर पीड़ित युवती का महिला पुलिस अधिकारी द्वारा कथन लिया गया। युवती ने बताया कि नीरज तिवारी का जिंदल काम्पलेक्स में जलपान होटल है। नीरज से वर्ष 2018 से परिचय है।

शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाया

पीड़िता ने बताया कि नीरज तिवारी वर्ष 2019 से शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा है। कई बार शादी के लिए बोली। नीरज टाल मटोल करता रहा। अब अन्य युवती से शादी कर लिया है।

मुखबिर से पुलिस को मिली सूचना

युवती के आवेदन पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 आईपीसी के तहत अपराध कायम किया गया था। अपराध कायम के बाद से आरोपी नीरज गिरफ्तारी के भय से छिप रहा था, लेकिन सुबह पूंजीपथरा थाना प्रभारी निरीक्षक त्रिनाथ त्रिपाठी को मुखबिर से आरोपी के जिंदल कांपलेक्स के पास देखे जाने की सूचना मिली।

यूपी का रहने वाला है आरोपी

तत्काल पूंजीपथरा की टीम द्वारा आरोपी नीरज तिवारी पिता राममूरत तिवारी (31) को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी उत्तर प्रदेश के वाराणासी जिले का निवासी है। वह वर्तमान में जिंदल कांपलेक्स पूंजीपथरा थाना क्षेत्र में रहता था।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular