Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : बीच सड़क डंडे से पीट-पीटकर किया अधमरा, हत्या के आरोपी...

Chhattisgarh : बीच सड़क डंडे से पीट-पीटकर किया अधमरा, हत्या के आरोपी ने युवक को बेहोश होने तक मारा; देखते रहे लोग

भिलाई: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में हत्या के एक आरोपी ने बीच सड़क पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई की। युवक को तब तक डंडे से मारा, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। घटना दो दिन पुरानी बताई जा रही है। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। मामला छावनी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, घटना 29 मार्च की रात सुभाष चौक इलाके की बताई जा रही है। युवक का नाम कपनू और पीटने वाले आरोपी का नाम कुमार बताया जा रहा है। कपनू को उसके दोस्त ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने रेफर कर दिया है।

युवक को चौक में गिराकर बेहोश होते तक मारा

युवक को चौक में गिराकर बेहोश होते तक मारा

खिड़की-दरवाजे के पीछे से झांकते रहे लोग

आरोपी कुमार ने कपनू को सड़क पर पटक दिया और डंडे से पीटता रहा। कपनू की चीख सुनकर मोहल्ले के लोग खिड़की और दरवाजे से देखते रहे, लेकिन कोई उसे बचाने की हिम्मत नहीं जुटा सके। जब आरोपी चले गए तब कपनू का दोस्त उसे लेकर अस्पताल पहुंचा।

घटना का वीडियो जरूर किसी ने अपने घर से छिपकर बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आरोपी कुमार डंडे से कपनू की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। इस दौरान उसका दोस्त आया तो उस पर भी डंडे से वार किया।

छावनी पुलिस स्टेशन

छावनी पुलिस स्टेशन

दोनों युवक हैं आदतन अपराधी

मोहल्ले के लोगों का कहना है कि कुमार और कपनू दोनों आदतन अपराधी हैं। कुमार हाल ही में हत्या के आरोप में जेल से जमानत पर छूटकर आया है। वहीं कपनू भी चोरियों में शामिल रहा है। फिलहाल यह नहीं पता चल सका है कि दोनों के बीच विवाद का क्या कारण था।

दो दिन बाद भी FIR नहीं

पुलिस ने इस मामले में अभी तक FIR दर्ज नहीं की है। उसे घटना के संबंध में जानकारी तक नहीं है। स्थानीय वरिष्ठ अधिवक्ता अशोक शर्मा कहते हैं कि जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। उन्हें पुलिस का कोई भय नहीं है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular