Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: डिवाइडर से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत.. एक मोटरसाइकल पर...

Chhattisgarh: डिवाइडर से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत.. एक मोटरसाइकल पर 4 दोस्त मेला देखकर लौट रहे थे, हसौद थाने के सामने हुआ हादसा

Sakti: सक्ती जिले के हसौद थाने के सामने एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई, वहीं 2 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं दोनों मृत युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। बिर्रा-रायगढ़ मुख्य मार्ग पर हादसा हुआ।

हसौद थाना प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि बुधवार रात करीब 9 बजे हसौद के ही रहने वाले गणेश साहू, मोहन साहू, शिव कुमार, अश्विनी कुमार एक ही बाइक पर सवार होकर मिशन मेला देखने मालखरौदा गए हुए थे। मेला देखने के बाद सभी वहां से वापस घर लौट रहे थे। बाइक बहुत तेज रफ्तार में थी और उस पर 4 लोग बैठे हुए थे। ड्राइवर मोहन साहू इसी बीच गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और उसकी बाइक थाने के ठीक सामने बने डिवाइडर से जा टकराई।

हसौद थाने के सामने हादसा।

हसौद थाने के सामने हादसा।

हादसे में बाइक चला रहे मोहन साहू (19 वर्ष) के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं गणेश साहू (40 वर्ष) भी गंभीर रूप से घायल हो गया था, उसने भी अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। बाकी के 2 युवक शिव कुमार (20 वर्ष) और अश्विनी कुमार (20 वर्ष) दोनों को गंभीर चोटें आई हैं, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है।

मौके पर दो लोगों की मौत।

मौके पर दो लोगों की मौत।

मृतकों के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई करते हुए गुरुवार को पोस्टमॉर्टम कराया। शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।चारों युवक एक ही दुकान हसौद में हलवाई का काम करते थे।

बलौदाबाजार में भी सड़क हादसे में दो भाईयों की मौत

बलौदाबाजार जिले के पलारी में भी बुधवार को हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी। एक दूसरे एक्सीडेंट में 2 लोग घायल हुए हैं। पहली घटना में कोदवा मोड़ पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो भाईयों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, ग्राम पिरदा (मंदिरहसौद) निवासी युवक दीपक कोसले (20 वर्ष) और उसका फुफेरा भाई आदित्य बंजारे (19 वर्ष) ग्राम डुमहा थाना खरोरा अपने रिश्तेदार के घर ग्राम पनगांव बलौदाबाजार से रायपुर के लिए निकले। दोनों भाई बाइक पर सवार थे और किसी काम से राजधानी रायपुर आने के लिए निकले थे। तभी पनगांव से 30 किलोमीटर दूर कोदवा मोड़ पर सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों भाई सड़क से करीब 20 फीट की दूरी पर जा गिरे। दोनों युवक सड़क किनारे लगे दिशा सूचक से जा टकराए। जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

ममेरे-फुफेरे भाईयों की हुई थी मौत।

ममेरे-फुफेरे भाईयों की हुई थी मौत।

मृत युवक की गर्लफ्रेंड ने फोन पर बताई युवक की पहचान

कोदवा के पास हादसे में मृत दोनों अज्ञात युवकों की शिनाख्त करने में पुलिस को मुश्किल आ रही थी। आसपास के लोग युवकों को पहचानते नहीं थे, न तो उनके पास से कोई पहचान पत्र या कोई अन्य दस्तावेज मिला। पुलिस ने उनके मोबाइल फोन जो सड़क हादसे में पूरी तरह से टूट चुका था, जैसे-तैसे उस मोबाइल से सिम निकालकर अस्पताल के कर्मचारी ने उसे अपने मोबाइल में लगाया और पुलिस की मौजूदगी में अंतिम बार कॉल किए गए नंबर पर बात की, तो वो नंबर मृत युवक की गर्लफ्रेंड का निकला। युवक की गर्लफ्रेंड ने युवक की पहचान और उसके घर का पता बताया, तब जाकर अस्पताल स्टाफ और पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस ने मृतकों के घर पर हादसे की सूचना दी। युवती से ही पुलिस को पता चला कि दोनों आपस में ममेरे-फुफेरे भाई हैं और होटल में काम करते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular