Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: BREAKING- हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी, कार से लौटे CM.. निजी...

Chhattisgarh: BREAKING- हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी, कार से लौटे CM.. निजी कार्यक्रम में बिलासपुर पहुंचे थे भूपेश बघेल, कांग्रेसी नेताओं से भी नहीं मिले

Bilaspur: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई, जिसके कारण उन्हें कार से रायपुर के लिए रवाना होना पड़ा। दरअसल, सीएम बघेल सोमवार दोपहर बिलासपुर प्रवास पर थे, जहां वे निजी कार्यक्रम में शामिल हुए और फिर सड़क मार्ग से रायपुर के लिए रवाना हो गए। उनका हेलिकॉप्टर जैन इंटरनेशनल स्कूल के हेलीपैड में है, जो तकनीकी खराबी की वजह से टेकऑफ नहीं हो सका।

निजी प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे थे सीएम बघेल।

निजी प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे थे सीएम बघेल।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को हिमाचल प्रदेश से राजधानी रायपुर पहुंचे, जहां से दोपहर करीब 3 बजे हेलिकॉप्टर से जैन इंटरनेशनल स्कूल पहुंचे। बताया जा रहा है कि सीएम बघेल हमेशा की तरह अपने निजी प्रवास पर उसलापुर पहुंचे थे।

रायपुर से हेलिकॉप्टर से शहर पहुंचे सीएम।

रायपुर से हेलिकॉप्टर से शहर पहुंचे सीएम।

कांग्रेसियों से किया किनारा, अफसरों ने की अगुवाई
उनके प्रवास के दौरान शहर के कोई कांग्रेस नेता भी मिलने नहीं पहुंचे। बताया गया कि सिक्यूरिटी ने अफसरों को उन्होंने किसी से भी मिलने से मना किया था। यही वजह है कि बिलासपुर आने पर उन्हें मीडिया से भी मिलने नहीं दिया गया। इस दौरान IG बद्रीनारायण मीणा, कलेक्टर सौरभ कुमार, SSP पारुल माथुर सहित प्रशासनिक अफसरों ने हेलीपैड में उनकी अगुवाई की और उनके जाने तक हेलीपैड में ही डटे रहे।

कार से रवाना हुए रायपुर।

कार से रवाना हुए रायपुर।

एक घंटे में लौटे
सीएम बघेल को महज एक घंटे के भीतर ही रायपुर लौटना था। लिहाजा, उनका हेलीकॉप्टर जैन इंटरनेशनल स्कूल के हेलीपैड में खड़ा रहा। सीएम के वापस हेलीपैड आने के पहले ही पायलट ने इसकी जानकारी सीएम सिक्योरिटी को दी, तब अफसरों ने रिस्क लेने के बजाए सीएम को सड़क मार्ग से जाने का फैसला लिया। इसके बाद सीएम बघेल का काफिला सड़क मार्ग से ही रायपुर के लिए रवाना हो गया। इस दौरान पुलिसकर्मी उसकी सुरक्षा में देर शाम से पूरी रात तैनात रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular