Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh Crime : 10 साल के बच्चे की संदिग्ध मौत... गर्दन में...

Chhattisgarh Crime : 10 साल के बच्चे की संदिग्ध मौत… गर्दन में रॉड घुसी मिली, चेहरे को कुचला; गौठान के कमरे में मिली लाश

बालोद: जिले के अर्जुन्दा थाना इलाके में चौथी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। बुधवार देर शाम 10 साल के बच्चे की लाश स्कूल के पीछे गौठान में मिली। बच्चे के गले में रॉड घुसा हुआ था और चेहरे पर पत्थर से वार कर कुचला दिया गया है। पुलिस मामले को दर्ज कर जांच में जुट गई है।

दरअसल, पूरा मामला अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के चीचा गांव है। चीचा गांव निवासी 10 साल का तोरण लाल साहू पिता केमन साहू 31 जनवरी बुधवार की सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकला था।तोरण गांव के ही प्राथमिक स्कूल में चौथी कक्षा का छात्र हैं। जानकारी के अनुसार बुधवार को स्कूल से मध्याह्न भोजन के बाद बाहर निकला था। लेकिन उसका बस्ता स्कूल में ही था।

मध्याह्न भोजन के बाद से गायब था तोरण

जब स्वीपर स्कूल बंद करने गया, तब तोरण का स्कूल बैग क्लास में पड़ा देखा। तब उसकी खबर घर में दी थी। बताया जा रहा है कि तोरण दोपहर लगभग 1 बजे से स्कूल से गायब था। वह स्कूल के बाद वापस घर भी नहीं पहुंचा था।​​​ वहीं शाम तक जब तोरण घर नहीं पहुंचा तो उसकी मां उसे खोजने के लिए निकली।

मासूम की हत्या के बाद से गांव में तनाव का माहौल

मासूम की हत्या के बाद से गांव में तनाव का माहौल

गौठान के एक कमरे में मिली लाश

खोजबीन के दौरान स्कूल के पास गौठान में निर्माणाधीन भवन की टंकी में स्कूल ड्रेस में उसकी लाश दिखी। उसके गर्दन पर रॉड घुसा हुआ था तो वहीं चेहरे पर भी वार किया गया है। बच्चे के शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

ग्रामीणों ने की आरोपी को पकड़ने की मांग

जानकारी मिलते ही अर्जुन्दा थाने की टीम मौके पर पहुंची और वारदातस्थल की जांच की। इस दौरान आक्रोशित ग्रामीण बच्चे के हत्यारे को पकड़ने की मांग पर अड़े रहे और पुलिस को बच्चे की लाश ले जाने नहीं दे रहे थे। जिसके बाद पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश दी। इसके बाद देर रात ब्लॉक मुख्यालय गुण्डरदेही में शव के पोस्टमार्टम के लिए लाया गया।

गांव में तनाव का माहौल

वहीं मासूम की हत्या के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना रहा। अर्जुन्दा थाना पुलिस का कहना है कि इस मामले में क्राइम की स्पेशल टीम जांच कर रही है। घटना के बाद से एसपी के निर्देश पर पुलिस ने मामले की गंभीरता से लिया है। पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है। वहीं ग्रामीण चुकेश्वर साहू ने हत्यारे के नहीं पकड़े जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular