Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : युवक के सिर को पत्थर से कुचला, गाड़ी से भी...

कोरबा : युवक के सिर को पत्थर से कुचला, गाड़ी से भी घसीटने के निशान; सड़क हादसे में घायल शख्स को अस्पताल पहुंचाने के बहाने बुलाया था

कोरबा: जिले में बहाने से बुलाकर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बदमाशों ने सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाने के बहाने देर रात फोन कर बुलाया। इसके बाद उसे बोलेरो से टक्कर मार दी गई। फिर पत्थर से सिर कुचल दिया गया। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, करतला थाना इलाके के गनियारी जंगल में युवक की खून से लथपथ लाश मिली। जब गुरुवार सुबह लोग जंगल में गए, तो वहां बोलेरो और लहूलुहान लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़ और जांच करती हुई पुलिस।

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़ और जांच करती हुई पुलिस।

गाड़ी चलाने का काम करता था युवक

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की, तो युवक की पहचान अमित कुमार साहू (35) के रूप में हुई, जो ग्राम नवाडीह सेंद्रीपाली का रहने वाला था। परिजनों ने बताया कि अमित बोलेरो चलाने का काम करता था, इसलिए उसके पास अक्सर बुकिंग के लिए कॉल आती रहती थी।

युवक की पहचान अमित कुमार साहू (35) के रूप में हुई, जो ग्राम नवाडीह सेंद्रीपाली का रहने वाला था।

युवक की पहचान अमित कुमार साहू (35) के रूप में हुई, जो ग्राम नवाडीह सेंद्रीपाली का रहने वाला था।

रात का खाना खाने के बाद आया था बुकिंग के लिए कॉल

बुधवार रात को वो खाना खाकर सोने की तैयारी में था, तभी उसके पास फोन आया कि एक व्यक्ति का एक्सीडेंट हो गया है और उसे अस्पताल लेकर जाना है। इस पर अमित बोलेरो लेकर निकला और उसके बाद घर नहीं लौटा। परिजनों ने बताया कि उन्हें लगा कि वो किसी काम से बाहर गया होगा, लेकिन सुबह पुलिस ने उसकी लाश मिलने की सूचना दी। जिसके बाद वे तुरंत मौके पर पहुंचे और अमित के रूप में उसकी शिनाख्त की।

करतला थाना इलाके के गनियारी जंगल में युवक की खून से लथपथ लाश मिली।

करतला थाना इलाके के गनियारी जंगल में युवक की खून से लथपथ लाश मिली।

युवक का सिर पत्थर से कुचला

पुलिस ने बताया कि जांच करने पर पता चला है कि युवक को उसी के बोलेरो से टक्कर भी मारी गई, फिर घायल युवक का सिर पत्थर से कुचला गया होगा। मौके से बोलेरो बरामद कर लिया गया है। गाड़ी के पास ही लाश पड़ी हुई थी।

आरोपियों का नहीं चल सका है कोई पता

करतला थाना प्रभारी प्रमोद डनसेना ने बताया कि आरोपियों का कुछ पता नहीं चल सका है। हत्या किन लोगों ने और क्यों की, ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular