Sunday, February 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : लापता युवक का खेत में मिला शव, पेंट की जेब...

Chhattisgarh : लापता युवक का खेत में मिला शव, पेंट की जेब से कीटनाशक दवा मिली; पिता ने हत्या का जताया संदेह

Rajnandgaon: राजनांदगांव में गोपालपुर खार में मुक्तिधाम से कुछ दूरी पर पूसऊ पटेल के खेत में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। शव की पहचान घुमका निवासी पुखराज वर्मा (26 साल) पिता देवेंद्र वर्मा के रुप में की गई है। मृतक के पिता ने शनिवार 10 फरवरी को पुलिस में बेटे के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामला घुमका थाना क्षेत्र का है।

शव मिलने की जानकारी पर टीआई विनय कुमार पम्मार दलबल के साथ पहुंचे। इसके बाद डीएसपी दिलीप सिंह सिसोदिया और फॉरेंसिक एक्सपर्ट कुलबीर सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की छानबीन की।​​​​ पुलिस के अनुसार शव को देख कर प्रथम दृष्टि जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। क्योंकि बॉडी पूरी तरह से काला पड़ गया था।

पेंट की बाएं जेब से कीटनाशक दवा मिली

जांच के दौरान मृतक के हाफ पेंट की बाएं जेब से कीटनाशक दवा और दाएं जेब से उसका मनी पर्स बरामद हुआ। पर्स में कुछ रुपए व एटीएम कार्ड भी मिला। वहीं लापता होने के बाद और शव मिलने से दो दिन पहले ही मृतक की साइकिल तीन किमी दूर उनके निजी कृषि भूमि के पास घुमका के डुमराही खार में परिजन को मिली है।

पांच दिनों से लापता था युवक

पांच दिनों से लापता था युवक

बेटे की मौत को संदेहास्पद बताया

मृतक के पिता ने बेटे की मौत को संदेहास्पद बताया है। घुमका थाना​​​​​​​ टीआई विनय कुमार​​​​​​​ पम्मार ने कहा कि मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

8 फरवरी से लापता था युवक

जानकारी के मुताबिक युवक पुखराज वर्मा गुरुवार 8 फरवरी से लापता था। थाने में लापता का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी। जहां पुलिस को बस स्टैंड में लगे सीसीटीवी कैमरे से युवक की जानकारी लगी थी।

शव को देख कर प्रथम दृष्टि जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

शव को देख कर प्रथम दृष्टि जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

बस स्टैंड के सीसीटीवी कैमरे में दिखा था

जहां पुखराज 12 से एक बजे के बीच घुमका बस स्टैंड के एक होटल से चार पानी बोतल थैले में लेकर साइकिल से गोपालपुर की दिशा के लिए रवाना होते हुए दिखा था। बस स्टैंड में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है। इसके पहले युवक ने एक चॉइस सेंटर में किसी के नाम 2000 रुपए ट्रांसफर भी किया था।

  • Krishna Baloon
Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular