Sunday, February 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh Raipur News : डबल मर्डर में शामिल फरार आरोपी गिरफ्तार, हत्या...

Chhattisgarh Raipur News : डबल मर्डर में शामिल फरार आरोपी गिरफ्तार, हत्या में एक महिला भी थी शामिल, सीने और पसली में मारा था चाकू; तड़प कर हुई थी मौत

RAIPUR: राजधानी रायपुर में दोहरे हत्याकांड में शामिल फरार एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दो युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी थी। उन्होंने सीने और पसली पर चाकू से वार किया था। ये पूरा मामला पंडरी थाना क्षेत्र का है।

पीड़ित झूरुराम निषाद ने जनवरी महीनें 2023 में पंडरी थाने में एफआईआर दर्ज करवाया कि वो दलदल सिवनी बिजली ऑफिस के पास रहता है। 16 जनवरी की रात में अपने घर पर मौजूद था। रात करीब सवा 10 बजे घर के बाहर अचानक शोरगुल होने लगा। जिससे आसपास लोग भी इकट्ठे हो गए।

इस मामले में एक आरोपी सौरभ तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में एक आरोपी सौरभ तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दो युवकों को मारे थे चाकू

जानकारी के मुताबिक, वहां पर मौजूद गोकुल नंदन साहू और दीपक साहू ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीड़ित झुरु राम निषाद के बेटे गोकुल निषाद और जीतू पर चाकू से हमला कर दिया था। आरोपियों की संख्या एक दर्जन के करीब थी। उन्होंने लड़कों के पसली और सीने पर चाकू से वार किया था। इस घटना में घायल बुरी तरह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए थे।

पुरानी रंजिश में हुआ था डबल मर्डर

इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद घायलों को डॉ.भीमराव अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। इस विवाद के पीछे की वजह लड़कों के बीच पुरानी रंजिश थी। जिसके बाद दोहरे हत्याकांड की वारदात हुई थी।

12 लोग हो चुके है गिरफ्तार

इस मामले में रायपुर की एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट और पंडरी थाना पुलिस ने घटना में शामिल 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने इन आरोपियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया था। इस मामले में एक आरोपी दलदल सिवनी के रहने वाले सौरभ तिवारी घटना के बाद से फरार चल रहा था। जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है।

  • Krishna Baloon
Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular