Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : बकरी से रेप, चिल्लाई तो गर्दन मरोड़कर मार डाला, चोरी...

Chhattisgarh : बकरी से रेप, चिल्लाई तो गर्दन मरोड़कर मार डाला, चोरी के इरादे से घुसा था युवक; CCTV में कैद हुई करतूत

सूरजपुर: जिले में चोरी के इरादे से मटन दुकान में घुसे युवक ने बकरी के साथ अप्राकृतिक सेक्स किया है। बकरी चिल्लाने लगी तो गर्दन मरोड़ कर मार डाला। युवक दुकान में दाखिल होते समय सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बिश्रामपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बिश्रामपुर के साप्ताहिक बाजार में शिवनंदनपुर निवासी जाहिद कुरैशी (53) की मटन की दुकान है। 8 अप्रैल की शाम करीब 7.30 बजे उसने कमरे में एक बकरा और चार बकरियों को बांधकर घर चला गया।

आरोपी मुन्ना उर्फ एक्का पैकरा (21)

आरोपी मुन्ना उर्फ एक्का पैकरा (21)

सीसीटीवी में दिखा युवक

जब जाहिद कुरैशी 9 अप्रैल की सुबह दुकान पहुंचा, तो दुकान का ताला टूटा मिला। कमरे में एक बकरी भी मृत हालत में मिली। वहां लगे सीसीटीवी में युवक सब्बल से दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुसते दिखा। जाहिद ने घटना की रिपोर्ट बिश्रामपुर थाने में दर्ज कराई।

पीएम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि

पुलिस ने बकरी के शव का पशु चिकित्सक से पोस्टमॉर्टम कराया। जिसमें बकरी से दुष्कर्म करने और गले की हड्डी टूटने से मौत होने की जानकारी सामने आई। वहीं, युवक की शिनाख्त फोकटपारा निवासी मुन्ना उर्फ एक्का पैकरा (21) के रूप में हुई।

घटना स्थल पर मृत पड़ी बकरी।

घटना स्थल पर मृत पड़ी बकरी।

युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूछताछ में उसने बताया कि, रात करीब 1 बजे चोरी करने की नीयत से सब्बल लेकर मटन दुकान में घुसा था। गल्ले में पैसा नहीं मिलने पर उसने कमरे में बंधी बकरी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाया। उसके शोर मचाने पर गर्दन मरोड़ दी। जिससे बकरी की मौत हो गई।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular