Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: फ्लाई ओवरब्रिज में 2 कारों में जबरदस्त टक्कर, फिर लगा जाम.....

Chhattisgarh: फ्लाई ओवरब्रिज में 2 कारों में जबरदस्त टक्कर, फिर लगा जाम.. हादसे में बाल-बाल बचे 4 कांग्रेस नेता, मगर दूसरी गाड़ी के ड्राइवर की हालत गंभीर

Bilaspur: बिलासपुर में गुरुवार की शाम फ्लाई ओवरब्रिज में दो कार के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हालांकि, इस घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। हादसे में कार सवार चार कांग्रेस नेता बाल-बाल बच गए। वहीं, दूसरी कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद फ्लाई ओवरब्रिज में करीब 40 मिनट तक जाम लगा रहा। हादसा सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के अनुसार जूना बिलासपुर में रहने वाले कांग्रेस नेता फिरोज खान, सेवा दल कांगेस के ब्लॉक अध्यक्ष चंदन सिंह, महासचिव मनोज सिंह और अय्यूब खान गुरुवार को अपने किसी परिचित के तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। सभी फारच्यूनर में सवार होकर तिफरा तरफ से वापस शहर लौट रहे थे। घटना करीब 3.50 बजे की है। अभी उनकी कार तिफरा फ्लाई ओवरब्रिज के ऊपर पहुंची थी। उसी समय शहर की ओर से तेज रफ्तार कार आ रही थी। कार रॉन्ग साइड में लहराते हुए उनकी कार के सामने आ गई और दोनों कार में जबरदस्त टक्कर हो गई।

एक्सीडेंट के बाद ओवरब्रिज में लगा जाम।

एक्सीडेंट के बाद ओवरब्रिज में लगा जाम।

बलून खुलने से टल गया भीषण हादसा
बताया जा रहा है कि दोनों कार के बीच इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान कांग्रेस नेता के कार का बलून खुल गया और गंभीर हादसा टल गया। वहीं, दूसरी कार में सवार चालक बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। कांग्रेस नेता फिरोज खान ने बताया कि सामने से आ रही कार का चालक शराब के नशे में था। वह गाड़ी लहराते आ रहा था। ओवरब्रिज के ऊपर उसने रॉन्ग साइड में कार लेकर आ गया और उनकी कार से टक्कर मार दी।

दो कार में हुई जबरदस्त टक्कर।

दो कार में हुई जबरदस्त टक्कर।

ओवरब्रिज से नीचे गिरने का था खतरा
बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेताओं के कार की रफ्तार सामान्य थी, जिसके कारण सामने आती कार को देखकर उन्होंने ब्रेक लगाया। लेकिन, सामने से आ रही कार उनकी कार से टकरा गई। अगर, कांग्रेस नेता की कार की रफ्तार तेज होती तो उनके ओवरब्रिज से नीचे गिरने का खतरा था।

जाम में फंसी दो एंबुलेंस
इस हादसे के बाद तिफरा ओवरब्रिज में दोनों तरफ लंबी लाइन लग गई। रायपुर रोड में वाहनों की लंबी कतार के बीच कई वाहन नीचे के पुल से आना-जाना करते रहे। वहीं, इस जाम में रायपुर रोड से आ रही दो एंबुलेंस फंस गई। इस दौरान करीब आधे घंटे तक दोनों तरफ वाहन फंसे रहे और लोगों की भीड़ जुटी रही। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को किनारे किया और वाहनों की आवाजाही शुरू कराई।

रायपुर रोड में वाहनों की लगी रही कतार।

रायपुर रोड में वाहनों की लगी रही कतार।

क्रेन का ब्रेक फेल, टल गई बड़ी घटना
शहर के तोरवा थाना क्षेत्र में भी एक गंभीर घटना होते-होते टल गई। बताया जा रहा है कि दयालबंद से तोरवा की ओर जा रही क्रेन का अचानक ब्रेक फेल हो गया, जिसके क्रेन ने डिलीवरी वाहन को टक्कर मार दिया। इस घटना में डिलीवरी वाहन पलट गई। इस घटना के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। भीड़ ने कड़ी मेहनत के बाद डिलीवरी वाहन को सीधा किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular