Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: रायपुर में सगे भाइयों के गैंग ने चलाया चाकू.. इलाके का...

Chhattisgarh: रायपुर में सगे भाइयों के गैंग ने चलाया चाकू.. इलाके का डॉन बनने बीच सड़क सरेआम गुंडागर्दी, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

Raipur: रायपुर के दो भाइयों ने अपने साथी के साथ मिलकर गैंग बनाया। चाकू की नोक पर लोगों को पीट रहे थे। कुछ पर चाकू से हमला भी किया। सरेआम भीड़ के बीच इन बदमाशों ने चाकू से अटैक किया। आस-पास मौजूद लोग भी इनकी हरकतों से डर गए थे। मगर अब इन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा है। खुद को इलाके का डॉन बताने और लोगों मे खौफ कायम करने के मकसद से इन्होंने चाकूबाजी की। अब इन्हें पुलिस का डंडा भी पड़ा है।

शेखअबु सिद्दीक नाम के व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि सेक्टर 4 कमल विहार में घर के बाहर मेरा भांजा शेख इस्माइल टहलते हुए फोन पर बातें कर रहा था। रात के वक्त करीब 10 बजे भांजे की चिल्लाने की आवाज आई, हम दौड़कर उसके करीब गए तो देखा कि तीन बदमाश मेरे भांजे को पीट रहे थे वो मेरे भांजे को चाकू मारकर भाग गए।

ऐसी ही घटना गिरीश दुबे के साथ हुई। गिरीश लालपुर स्थित शराब दुकान में शराब लेने गया था। तीन लड़के इसके पास आए उसकी पेंट के जेब में हाथ डालकर तलाशी लेने लगे। बदमाशों ने मोबाइल और रुपए छीन लिए। हत्या करने की नीयत से उस पर चाकू से कई वार किए उसकी साइकिल को उस पर पटका। इसी घटना का वीडियो भी सामने आया है।

पुलिस ने टीम बनाकर पकड़ा
दोनों घटनाओं की शिकायत के बाद शुक्रवार को दिनभर इन बदमाशों के बारे में टिकरापारा थाने की पुलिस जानकारी जुटाती रही। पुलिस की टीम बनी, कुछ ने मुखबिरों से पूछताछ की और कुछ ने CCTV फुटेज की जांच की। टीम को टिकरापारा निवासी वासुदेव निषाद उर्फ छोटू के बारे में पता चला। इसे पकड़कर पूछताछ की गई। इसने बताया कि मैंने अपने भाई भूपेन्द्र निषाद तथा अपने साथी अनिल विश्वकर्मा के साथ मिलकर गैंग बनाया था और लोगों को चाकू मारकर लूटा। पुलिस को इन बदमाशों के पास से चाकू और अलग-अलग लोगों से लूटे गए 5 मोबाइल फोन मिले हैं।

फिर पड़ा डंडा
पुलिस इसके बाद इन बदमाशों को शराब दुकान के पास ही लेकर गई जहां इन्होंने चाकूबाजी की थी। यहां पुलिस का डंडा भी इन्हें पड़ा। पुलिस ने इसी जगह पर इन्हें उठक-बैठक लगवाई। बदमाशों ने ये भी कहा कि आज के बाद कभी ऐसी गुंडागर्दी नहीं करेंगे। पुलिस ने इलाके में इनका जुलूस भी निकाला। फिलहाल कोर्ट में पेशी के बाद अब इन बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular