Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : रायपुर में दिनदहाड़े आंख में मिर्च पाउडर डालकर लूट की...

Chhattisgarh : रायपुर में दिनदहाड़े आंख में मिर्च पाउडर डालकर लूट की कोशिश, शोर मचाने पर भागे, हेलमेट पहनकर आए थे लुटेरे; CCTV में कैद वारदात

RAIPUR: रायपुर में लुटेरों ने दिनदहाड़े आंखों में लाल मिर्च पाउडर डालकर मैनेजर से लूट की कोशिश की है। पहले लुटेरों ने ऑफिस में घुसकर मैनेजर की पिटाई की, फिर उसकी आंख में लाल मिर्च पाउडर छिड़क दिया। तभी शोर मचाने पर वे लोग मौके से भाग गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामला पंडरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित चोवा राम साहू मंगलम कम्युनिकेशन प्राइवेट लिमिटेड में मैनेजर के पद पर पदस्थ है। मंगलवार सुबह साढ़े 10 बजे वह अकेले ऑफिस में था। तभी अचानक दो व्यक्ति अंदर घुस आए। दोनों हेलमेट पहने हुए थे। ऑफिस में घुसते ही मैनेजर से धक्का-मुक्की और मारपीट शुरू कर दी।

मैनेजर की आंखों में मिर्च पाउडर छिड़कते हुए लुटेरे।

मैनेजर की आंखों में मिर्च पाउडर छिड़कते हुए लुटेरे।

10 मिनट तक मुकाबला करता रहा मैनेजर

आंख में मिर्च पाउडर पड़ने के बावजूद मैनेजर अकेले 10 मिनट तक बदमाशों का मुकाबला करता रहा। जिससे लुटेरे उसे कंट्रोल नहीं कर पाए। मैनेजर अपनी जान बचाकर बाजू वाले दुकान में घुस गया।

एक लुटेरे का हेलमेट सिर से नीचे गिर गया और मुंह में बंधा कपड़ा खुल गया।

एक लुटेरे का हेलमेट सिर से नीचे गिर गया और मुंह में बंधा कपड़ा खुल गया।

एक लुटेरा निकला, पुराना कर्मचारी

वहीं, झूमाझटकी के दौरान एक लुटेरे का हेलमेट सिर से नीचे गिर गया, जिससे मुंह में बंधा कपड़ा खुल गया। जो कि अनिल डोंगरे था, वो पुराना कर्मचारी है। पहचान उजागर होने पर वो अपने साथी के साथ भाग गया। इसके बाद मैनेजर ने कंपनी के डायरेक्टर दादू अग्रवाल को फोन कर घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने दर्ज किया FIR

इस पूरे मामले में पंडरी पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है। घटना स्थल पर जांच कर सबूत जुटाए गए। लुटेरों की काले रंग की बैग और गोल्डन रंग की घड़ी मौके पर ही छूट गई। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular