Tuesday, April 30, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: रायपुर में फिर बच्चे का मर्डर... घर से लापता 10 साल...

Chhattisgarh: रायपुर में फिर बच्चे का मर्डर… घर से लापता 10 साल के मासूम की झाड़ियों में मिली लाश; 7 दिनों में दूसरी ऐसी वारदात

Raipur: रायपुर में फिर एक 10 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। बीते 7 दिनों में ये इस तरह का दूसरा केस है। ताजा मामला आरंग इलाके का है। मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है। शनिवार को दोपहर के वक्त पुलिस को झाड़ियों में गुमशुदा बच्चे की लाश मिलने के बाद मामला उजागर हुआ।

पूरा प्रकरण आरंग इलाके के भानसोज गांव का है। 10 साल का रुपेंद्र घर से गुरुवार को खेलने निकला तो लौटा ही नहीं। 6वीं क्लास के इस बच्चे के दोस्तों के घर जाकर भी परिजनों ने पता लगाया मगर कुछ जानकारी नहीं मिली। शुक्रवार को इस मामले में की जानकारी पुलिस को मिली, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई, शनिवार को इस बच्चे का शव मिला।

रुपेंद्र का शव गांव से कुछ ही दूरी पर झाड़ियों में कीचड़ से सना मिला, आरंग की पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरंग थाना प्रभारी कमला पुसाम ने बताया कि पहली नजर में मामला संदिग्ध है, बच्चे का गला दबाकर हत्या कि जाने की आशंका है, पुलिस शॉर्ट पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इस बीच हर एंगल से इस केस की तफ्तीश जारी है।

मछली पकड़ने का था आदि
10 साल के रुपेंद्र को गांव के तालाब से मछली पकड़ना अच्छा लगता था। वो चिड़ियों के पीछे भी भागा करता था। घर से अक्सर दूर-दराज जाकर मस्ती किया करता था, घर वाले भी न टोकते थे न दिनभर उस पर नजर रख पाते थे। रुपेंद्र के घर वाले खेती किसानी के काम से जुड़े हैं, बेटे की मौत की खबर ने परिजनों का बुरा हाल कर दिया है।

7 दिन में दूसरा कांड
बीते 7 दिनों में लापता बच्चे की हत्या का ये दूसरा केस है। इससे पहले रायपुर में ही 8 साल की लापता बच्ची की लाश मिली थी। इस बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया था। पुलिस ने अपनी छानबीन में पाया था कि बच्ची के घर के पड़ोस में रहने वाले 14 साल के नाबालिग ने ही इस कांड को अंजाम दिया था। बच्ची 8 दिनों से लापता थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular