Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- ताश के खेल में 250 रुपए के लेन-देन...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- ताश के खेल में 250 रुपए के लेन-देन को लेकर दोस्त की हत्या.. चाकू से सीने में किये कई वार, खून से लथपथ छोड़कर भागा आरोपी युवक.. गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में गुरुवार देर रात एक युवक ने अपने ही दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने उसके सीने, गले और हाथ पर चाकूओं से वार किया। इसके बाद उसे खून से लथपथ छोड़कर भाग निकला। सारा विवाद सिर्फ 250 रुपए को लेकर था। ताश के खेल में इसे लेकर एक साल पहले विवाद हुआ था। पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पठानपारा निवासी अमन हुसैन उर्फ अमन खान (20) और लकड़ी का टाल निवासी आसिफ खान (18) दोनों दोस्त थे। दोनों गुरुवार देर रात करीब 10 बजे मध्य बाल गोविंद चौक के पास बैठे थे। किसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। आरोप है कि अमन ने चाकू से आसिफ पर हमला कर दिया। उसके सीने, गले के बीच में और हाथ पर जगह-जगह चाकू से वार किए। इसके बाद वहां से भाग निकला।

इसी जगह पर झगड़े के बाद आरोपी ने आसिफ की हत्या कर दी।

इसी जगह पर झगड़े के बाद आरोपी ने आसिफ की हत्या कर दी।

वारदात में उपयोग किए गए चाकू और कपड़े बरामद
इस दौरान आसपास के लोगों ने आसिफ को खून से लथपथ सड़क पर पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस उसे लेकर पेंड्री मेडिकल कॉलेज पहुंची। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की और सुबह छापा मार अमन को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने आसिफ की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है। उसकी निशानदेही पर वारदात में उपयोग किए गए चाकू भी बरामद कर लिया है।

पहले भी चोरी के मामलों में जेल जा चुका है आरोपी
पुलिस ने बताया कि खून से सना चाकू और खून लगे कपड़े आरोपी ने रानी सागर की झाड़ियों के पास से फेंक दिए थे। सारे सबूत एकत्र कर लिए गए हैं। पूछताछ में अमन ने बताया कि पिछले साल होली में ताश खेलने को लेकर दोनों के बीच 250 रुपए को लेकर विवाद हो गया था। इसी रंजिश के चलते उसने आसिफ की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी अमन मोटर चोरी के दो अलग-अलग मामलों में जेल जा चुका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular