Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh News: बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या... बैंक लोन पटाने को लेकर...

Chhattisgarh News: बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या… बैंक लोन पटाने को लेकर हुआ विवाद, इधर करंट लगने से एक महिला की मौत

गरियाबंद: जिले में मंगलवार को सहकारिता बैंक के लोन पटाने के विवाद में छोटे भाई ने पीट-पीटकर बड़े भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। घटना पीपरछेड़ी थाना क्षेत्र का है। वहीं सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, बिजापानी गांव निवासी तीन भाई जुझार सिंह, देवीन सिंह और ललित सिंह सोरी के मिलकर छुरा सहकारी बैंक से लोन लिया था। जब जुझार ने दोनों को लोन पटाने कहा, तो देवीन सिंह ने डंडे से पीट-पीट कर उसे घायल कर दिया। समय पर इलाज नहीं मिलने के कारण जुझार सिंह की मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी छोटे भाई देवीन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी छोटे भाई देवीन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी छोटा भाई गिरफ्तार

मृतक की पत्नी रूखमणी बाई ने बताया कि मारपीट की घटना की शिकायत थाने में लिखाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच पति की मौत हो गई। इस मामले में एडिशनल एसपी डीसी पटेल ने बताया कि घटना की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी छोटे भाई देवीन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

करंट लगने से घायल महिला का अस्पताल में चल रहा इलाज।

करंट लगने से घायल महिला का अस्पताल में चल रहा इलाज।

करंट लगने से महिला की मौत

वहीं, सिटी कोतवाली क्षेत्र के वार्ड क्रमांक-2 की रहने वाली देवकी डोंगरे की करंट लगने से मौत हो गई है। उपनिरीक्षक मनीष यादव ने कहा कि आंगन में लोहे का तार कपड़ा सूखाने के लिए लगाया गया है। जिसे जाम के पेड़ से बांधा गया था। उसी तार के पास से बिजली की तार में गुजरी है।

घायल महिला।

घायल महिला।

बारिश के वजह नमी थी। कपड़ा सुखाने के दौरान करंट लगने से देवकी डोंगरे की मौत हो गई, जबकि सुमन डोंगरे घायल हो गई थी। जिसका गरियाबंद अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। करंट कैसे फैला उसकी जांच के लिए बिजली विभाग को पत्र लिखा जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular