Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : 'कोई काम नहीं करता, इधर-उधर घूमता रहता है', काम करने...

छत्तीसगढ़ : ‘कोई काम नहीं करता, इधर-उधर घूमता रहता है’, काम करने बोला तो बड़े भाई का फोड़ा सिर, आरोपी छोटा भाई फरार

दुर्ग: जिले के अंजोरा में नाराज छोटे भाई ने डंडे और ईंट से अपने बड़े भाई का सिर फोड़ दिया। काम न करने पर अपने छोटे भाई समझाइश दी थी। माता-पिता ने बीच-बचाव किया तब युवक की जान बची। घटना की सूचना पर पहुंची अंजोरा चौकी पुलिस ने आरोपी छोटे भाई के खिलाफ गाली-गलौज, हत्या का प्रयास और धमकाने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, शीतला पारा रसमड़ा निवासी राम खिलावन ठाकुर ने अंजोरा चौकी में छोटे बेटे जगन्नाथ ठाकुर के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाया है। घटना शनिवार 4 मई देर रात की है। रामखिलावन घर पर अपनी पत्नी और दोनों बेटों के साथ बैठा हुआ था।

कोई काम नहीं करता, इधर-उधर घूमता रहता है

इसी दौरान उसके बड़े बेटे भुनेश्वर ठाकुर ने छोटे बेटे जगन्नाथ ठाकुर को कोई काम करने की बात कही। उसने कहा कि तू कोई काम नहीं करता है और दिन भर इधर-उधर घूमता रहता है। इस बात पर नाराज होकर छोटे बेटे जगन्नाथ ठाकुर ने अपने बड़े भाई भुनेश्वर ठाकुर से गाली गलौज करना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने घर में रखे डंडे से अपने बड़े भाई के सिर पर मार दिया।

ईंट से फोड़ा सिर, मां-बाप ने बचाई जान

अपनी जान बचाने के लिए भुनेश्वर बाहर की ओर भागा तो आरोपी भी उसके पीछे-पीछे दौड़ा और उसे जमीन पर पटककर पास पड़े ईंट से उसका सिर फोड़ दिया। इतने पर उसके पिता और मां ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव किया और बड़े बेटे की जान बचाई। गंभीर रूप से घायल भुनेश्वर ठाकुर को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है। घटना के बाद से आरोपी जगन्नाथ ठाकुर फरार है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular