Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : अमर अग्रवाल बोले- आमंत्रण ठुकराने वाले राम भक्त नहीं हो...

KORBA : अमर अग्रवाल बोले- आमंत्रण ठुकराने वाले राम भक्त नहीं हो सकते, कोरबा में कहा- राहुल गांधी को तो कांग्रेसी भी गंभीरता से नहीं लेते

KORBA: कोरबा में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि देश में आम चुनाव के मद्देनजर मोदी सरकार को लेकर जनमानस के बीच बेहद सकारात्मक वातावरण है। 2014 से लेकर अब तक मोदी के नेतृत्व में भारत की वैश्विक साख बढ़ी। अमेरिका और ब्रिटेन के बाद भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की राह पर है।

400 सीटों पर जीत का लक्ष्य लोकसभा चुनाव में रखा गया है। छत्तीसगढ़ से सभी 11 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की विजय सुनिश्चित है। केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियां को जन जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ता बंधु गांव-गांव संपर्क कर रहे हैं।

उक्त बातें चिरमिरी में हुई कोरबा लोकसभा क्रमांक 4 के लिए लोकसभा कोर ग्रुप, विधानसभा कोर ग्रुप और प्रबंध समिति की बैठक के पूर्व पत्र वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री एवं क्लस्टर प्रभारी अमर अग्रवाल ने कही। उन्होंने बताया कि जनता के साथ संपर्क और संवाद को सतत बनाए रखने के लिए तीन क्लस्टर बनाया गया है।

उन्हें आवंटित क्लस्टर में बिलासपुर कोरबा, रायगढ़, सरगुजा लोकसभा सीटें शामिल हैं। क्लस्टर के सह प्रभारी रामसेवक पैकरा, संभाग प्रभारी राजा पांडे, लोकसभा प्रभारी धरमलाल कौशिक, मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल आदि पदाधिकारी की उपस्थिति में आम चुनाव में जनता के बीच कार्यकर्ताओं की भूमिका को लेकर ओरिएंटेशन प्रोग्राम है, जिसमें पदाधिकारियों ने भारतीय जनता पार्टी की जीत के लिए एकजुट होकर कार्य करने के लिए आह्वान किया।

पूर्व मंत्री अमर बोले- कांग्रेसी भी राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेते

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की न्याय यात्रा और उनके बयान पर के प्रश्न में अमर अग्रवाल ने कहा राहुल गांधी की बातों को देश की जनता गंभीरता से नहीं लेती, उनके बयानों से भाजपा को ही फायदा होना है। श्रीराम के अस्तित्व को नकारने में वाले आज आमंत्रण का उलाहना दे रहे हैं।

दरअसल जो भक्त नही है उसे भगवान भी दर्शन नहीं देना चाहते। उन्होंने कहा राहुल गांधी को देश की जनता को यह बताना चाहिए, जब पूरे देशवासी प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह से गौरानान्वित और प्रचलित है,ऐसे में उन्हें प्रभु श्री राम से क्या तकलीफ है ?जबकि रामलला के प्रकाट्य उत्सव के निमंत्रण को कांग्रेस और गांधी परिवार में खुद से ठुकरा दिया था।

ईवीएम से चुनाव परिणाम की आंशका को कांग्रेस की हताशा बताया- पत्र वार्ता में ईवीएम में कांग्रेस नेताओं की आशंका पर पूछे गए सवाल पर श्री अमर अग्रवाल ने इसे कांग्रेस की हताशा करार देते हुए कहा कि कांग्रेस जब जीती है तब एवं सही रहता है और परिणाम विपक्ष में आने पर ईवीएम में गड़बड़ी का बहाना बनाते हैं। उन्होंने कहा 2018 में इसी ईवीएम मशीन से जब उन्हें बंपर जीत मिली थी तब परिणाम को नहीं मानना था। कांग्रेस को देश की जनता ने जानकारी नकार दिया, अब वे बहाने बना रहे है।

मोदी जी की गारंटी पर सारे वादे होंगे पूरे

अमर अग्रवाल ने पत्र वार्ता में कहा मोदी जी की गारंटी पर 2 महीने पहले प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनी। सुशासन दिवस पर किसानों को बोनस की 2 साल की राशि सीधे खाते में ट्रांसफर की गई। महतारी वंदन योजना के लिए बजट में प्रावधान किया गया है। पीएससी घोटाले की जांच सीबीआई से कराई जा रही है।

घोषित समर्थन 3100 रु,प्रचलित समर्थन मूल्य धान खरीदी की राशि की अंतर की राशि दीनदयाल कृषि उन्नत योजना के अंतर्गत एक मुश्त किसानों के खाते में दी जाएगी। घोषणा पत्र में किए गए सारे वादों को पांच वर्षों में क्रमबद्ध पूरा किया जाएगा।उन्होंने कहा कांग्रेस की पांच साल के कुशासन के बाद विरासत में हमें खाली खजाना मिला किंतु विपरीत परिस्थितियों के बावजूद चुनाव से पहले किए गए हमारे वादे को पूरा करते हुए बजट में समावेश कर मोदी की गारंटी को पूरा करने की दिशा में काम शुरू किया गया है।

बैठक के दौरान कोरबा लोकसभा की विधानसभाओं के पदाधिकारी गण की द्वितीय चरण की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी के संबंध में चर्चा के साथ क्षेत्रीय संगठन मंत्री द्वारा पूर्व बैठक में दिए गए निर्देशों की समीक्षा भी की गई।बैठक में मोदी जी की गारंटी को आम जनता तक पहुंचाने, जनता से संवाद, संपर्क स्थापित करने,कार्यकर्ताओं की आगामी चुनाव में भूमिका सुनिश्चित करने के लिए विशेष मार्गदर्शन दिया गया।

बैठक के दौरान सरगुजा संभाग प्रभारी राजा पांडे, स्वास्थ्य मंत्री और क्षेत्र के विधायक श्याम बिहारी जायसवाल,पूर्व गृह मंत्री एवं सह क्लस्टर प्रभारी राम सेवक पैकरा, पूर्व मंत्री एवं कोरबा लोकसभा प्रभारी भैया लाल राजवाड़े, कोरबा लोकसभा के सहसंयोजक मनोज शर्मा, कोरबा के जिला अध्यक्ष राजीव सिंह और सैकड़ों कार्यकर्ता और भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे।

  • Krishna Baloon
Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular