Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: रायपुर में रईसजादों का बवाल.. लड़की बोली- झूठे केस में फंसा...

Chhattisgarh: रायपुर में रईसजादों का बवाल.. लड़की बोली- झूठे केस में फंसा दूंगी, लड़कों के साथ मिलकर रॉड से पेट्रोल पंप कर्मचारी को पीटा

Raipur: रायपुर शहर में रईसजादों के बवाल का एक वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ लड़के लड़कियों का एक समूह पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ मारपीट करता दिख रहा है । इस मामले में अब रायपुर पुलिस ने अनजान लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए मारपीट करने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है।

मामला टिकरापारा इलाके का है। गोंडवाना भवन के सामने पचपेड़ी नाका वाली सड़क पर बने पेट्रोल पंप पर यह बवाल हुआ। तेजेश्वर नाम के पेट्रोल पंप कर्मचारी ने अपनी शिकायत में बताया है कि लड़के लड़कियां पेट्रोल पंप के आसपास सिगरेट पी रहे थे। रोके जाने पर यह सारा बखेड़ा खड़ा हुआ। पेट्रोल पंप कर्मचारी ने बताया कि सबसे पहले एक युवक पेट्रोल पंप में आया और कहने लगा कि मेरी कार में डीजल खत्म हो गया है। वह सिगरेट पी रहा था हमने उसे सिगरेट पीने से रोका इस बात से नाराज होकर वह हमारे साथ मारपीट करने लगा ।

मारपीट करने के बाद युवक भाग गया कुछ देर बाद युवक अपने साथियों के साथ लौटा। इस बार उसके साथ लड़कियां भी थी। एक लड़की मेरे पास आकर बोली कि तुझे झूठे केस में फंसा दूंगी, पेट्रोल पंप में रखे रॉड को उठाकर मुझे पीटने लगे। पेट्रोल पंप कर्मचारी की आंख के पास और सिर में चोटें आई हैं। मारपीट करने के बाद लड़के लड़कियों का यह ग्रुप फिर कार से फरार हो गया। बदमाश यहीं नहीं रुके उन्होंने पेट्रोल पंप के मालिक आदित्य गौड़ को भी फोन करके धमकियां दी है।

पहले भी इस तरह के मामले सामने आए थे.. नीचे पढ़ें

रायपुर के हाईवे में 1 महीने पहले लड़कियों के हंगामे का एक वीडियो सामने आया था। इसमें यु‌‌वतियां कुछ लोगों के साथ बहस करती दिखाई दी थी। लड़कियों के साथ कुछ लड़के भी मौजूद ते जो हाथापाई पर करते नजर आए। वीडियो वीआईपी चौराहे के पास का था। पान दुकान के बाहर काले रंग की एक्सयूवी गाड़ी से लड़कियां उतरी और कुछ लोगों से बहस करने लगी। स्थानीय लोगों ने बताया कि लड़कियां नशे में थी और गाली गलौच कर रही थी। बताया जा रहा है कि लड़कियों के साथ कुछ युवक भी थे। घटना शनिवार देर रात की है जिसका वीडियो अब सामने आया है। लड़कियां वीआईपी रोड के आस-पास किसी पब से पार्टी करके लौट रही थी तभी यह विवाद खड़ा हो गया।

दुकानदार ने गाड़ी पार्किंग को लेकर टोका और इसी बात पर लड़कियां बहस करने लग गई। कुछ देर तक हंगामा चला। लोगों की भीड़ जुट गई और उसके बाद लड़कियां कार में सवार होकर फरार हो गई। हंगामा बढ़ने की वजह से स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दे दी थी।

लेट नाइट पार्टी में ढिशूम-ढिशूम

रायपुर के VIP रोड इलाके पर ही 6 महीने पहले एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया था। इसमें सड़क पर कुछ लड़के लड़कियां आपस में जबरदस्त मारपीट करते नजर आ रहे थे। लड़कियां भी लड़कों पर हमला कर रही थी। लड़के भी लड़कियों को पीट रहे थे। वीडियो में एक दूसरे को गालियां देने और बोतलों के तोड़े जाने की आवाज भी आ रही थी। 8 से 10 लड़के लड़कियों का ग्रुप एक दूसरे के ऊपर जानलेवा हमले करते नजर आ रहा था।

यह वीडियो होटल ग्रैंड इंपीरिया के ठीक बाहर का बताया जा रहा था। इसमें लड़के लड़कियों के दो गुट आपस में एक दूसरे को पीट रहे थे। इस मारपीट में कुछ लड़के लड़कियों को चोटें भी आई थी। जानकारी के मुताबिक पार्टी करके लौट रहे लड़के लड़कियों का यह ग्रुप आपस में झगड़ने लगा। कुछ लड़कों ने नशे की हालत में लड़कियों से बदसलूकी की। लड़कियों ने भी इसके बाद ताबड़तोड़ वार कर दिया। कुछ स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस पेट्रोलिंग टीम को भी दी। हालांकि पुलिस को देख हड़बड़ा कर सभी लड़के लड़कियां भाग निकले। किसी ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज नहीं करवाई।

इश्क में दे दनादन..

दो महीने पहले जगदलपुर में गर्लफ्रेंड की बेवफाई पर पीजी कॉलेज के 2 छात्रों और उनके दोस्तों के बीच जमकर मारपीट हुई थी। कॉलेज कैंपस के बाहर ये पूरा विवाद हुआ जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। बताया जा रहा है कि, एक लड़की कॉलेज के 2 अलग-अलग लड़कों से बातचीत करती थी। इस बात का पता पहले बॉयफ्रेंड को चला। जिसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दूसरे की पिटाई कर दी। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कॉलेज छात्रों के दो गुटों के बीच शुक्रवार को मारपीट हुई थी, जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ था। मारपीट करने वाले दोनों गुटों के छात्र फर्स्ट ईयर के हैं। इनमें से कुछ धरमपुरा इलाके के तो कुछ आस-पास के क्षेत्र के रहने वाले हैं। 21 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से छात्र एक दूसरे पर लात-घूंसे चला रहे हैं। एक-दूसरे को पटक-पटकर कर मार रहे हैं। यह पूरा माजरा कॉलेज कैंपस के बाहर का बताया जा रहा है।

रायपुर में भी हुई थी गर्ल्स फाइट…

कुछ महीने पहले रायपुर में भी लड़कियों का एक दूसरे के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया था । सुभाष स्टेडियम के पास हुई इस घटना को कुछ लोगों ने मोबाइल पर इसे कैद कर लिया। लड़कियां एक दूसरे को गालियां देती और मारपीट करती नजर आ रही थीं।

दोनों लड़कियों पर एक-दूसरे के खिलाफ इस कदर गुस्सा सवार था कि वह एक-दूसरे को पीटने पर आमादा थीं। मौके पर दो युवक भी मौजूद थे, जो इन्हें छुड़ा रहे थे। मगर दोनों युवकों को लड़कियों को छुड़ाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

करीब 1 घंटे तक सुभाष स्टेडियम के ऊपरी हिस्से में यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। नीचे प्रैक्टिस कर रहे खिलाड़ियों ने भी तमाशा देखा। लड़कियों के बीच आपसी विवाद ने इस कदर हालात बिगाड़ दिए कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। आपसी विवाद की वजह से बात करने दोनों लड़कियां सुभाष स्टेडियम के ऑडियंस गैलरी में पहुंची थी। यहां दोनों के बीच बहस बढ़ गई और बात हाथापाई तक जा पहुंची । इस मामले में कोई पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई। मगर यह घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular