Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: रायपुर की ये लड़कियां ड्रग्स पैडलर.. दोस्तों संग युवतियां गोवा से...

Chhattisgarh: रायपुर की ये लड़कियां ड्रग्स पैडलर.. दोस्तों संग युवतियां गोवा से ड्रग्स लेकर पहुंचीं, न्यू ईयर पार्टीज में करना चाहते थे इस्तेमाल, 20 लाख की लग्जरी गाड़ी भी जब्त

Raipur: रायपुर की पुलिस ने दो लड़कियों को उनके दोस्तों के साथ पकड़ा है। ये लड़कियां ड्रग्स की सप्लाई किया करती थीं। पुलिस को इनके पास से 90 हजार की ड्रग्स और 20 लाख की लग्जरी गाड़ी मिली है। गाड़ी में घूमकर ही ये लड़कियां अपने साथ कुछ लड़कों को लेकर ड्रग्स की लेन-देन किया करती थीं।

पुलिस को इनपुट मिला था कि अम्बुजा मॉल के पास लग्जरी कार में लड़के-लड़कियां मौजूद हैं। ये ड्रग्स की डील कर रहे थे। एंटी क्रइम एंड साइबर यूनिट और पंडरी थाने की पुलिस ने इन बदमाशों को रंगे हाथ पकड़ लिया। पूछताछ में लड़कों ने अपना नाम प्रखर मारवा, मोहम्मद.आवेश बताया। लड़की ने अपना नाम प्रिया स्वर्णकार बताया था।

पुलिस ने रविवार को पूरे मामले का खुलासा किया है।

पुलिस ने रविवार को पूरे मामले का खुलासा किया है।

पुलिस ने इन लड़कों से पूछताछ की तो एक और लड़की नेहा भगत और उसके साथी अभय के बारे में पता चला। इसके बाद टीम ने नेहा को भी पकड़ा। नेहा ने ही प्रखर और उसके साथियों को ड्रग्स दिया था। पता चला है कि ये ड्रग्स गोवा से रायपुर लाया गया। इसके बाद इसे मॉल और VIP रोड के क्लब और बार के बाहर बेचने की तैयारी थी।

नए साल के जश्न में नशा ही नशा
पूछताछ में इन गैंग ने ये बात कबूली है कि न्यू ईयर की पार्टीज में खपाने के लिए ड्रग्स लाया गया है। पुलिस के पास भी इनपुट है कि जश्न की आड़ में ड्रग्सबाजी की जाएगी। पुलिस ने गिरफ्तार हुए गैंग के पास ड्रग्स के 18 पैकेट बरामद किए हैं। प्रखर दलदल सिवनी के तेंदुआ अपार्टमेंट का रहने वाला है, अभय कुमार तेलीबांधा, मोहम्मद आवेश बैरन बाजार, प्रिया मारुती रेसीडेंसी अमलीडीह और नेहा VIP स्टेट शंकर नगर की रहने वाली है।

रायपुर एयरपोर्ट में ड्रग्स वाले बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड

16 दिन पहले रायपुर पुलिस की गिरफ्त में एक ऐसी गर्लफ्रेंड आई थी जो ड्रग्स की शौकीन थी। बॉयफ्रेंड और अपने दोस्तों के साथ ड्रग्स लिया करती थी। इसे स्मगल करने की कोशिश में थी मगर पकड़ी गई। इस लड़की को NCB( नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की टीम ने रायपुर के एयरपोर्ट से पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया है। इनके पास से तीन ग्राम मैथाफेटामाईन नाम ड्रग्स मिला था।

जिस लड़की को पुलिस ने पकड़ा था उसका नाम दीप्ति रानी भारद्वाज है। 29 साल की दीप्ति कोरबा के पाली की रहने वाली है। इसका आना जाना रायपुर में हुआ करता था। यहां इसका बॉयफ्रैंड संदीप चंद्राकर रहा करता था। ये युवक मूलत: महासमुंद का रहने वाला है। इन दोनों के बारे में NCB को टिप मिली थी कि ये ड्रग्स गोवा ले जा रहे हैं। एयरपोर्ट से इन्हें गोवा जाते वक्त पकड़ लिया गया।

बड़ी ही चालाकी से इन लवर्स ने ड्रग्स को कूरियर के जरिए गोवा के एक पते पर भेजने का प्लान बनाया। इन्हें डर था कि ये एयरपोर्ट पर पकड़े जा सकते हैं। इसलिए प्लान ये था कि टी शर्ट में ड्रग्स रखकर किसी कूरियर कंपनी से गोवा भेजेंगे। फिर अपने बताए पते पर गोवा जाकर पार्सल रिसीव कर लेंगे। दोनों ने ऐसा ही किया। असल में दोनों ने गोवा जाकर पार्टी करने और छुट्टी मनाने की प्लानिंग की थी। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular