Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : ट्रक अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरी खाई में गिरा, हादसे...

Chhattisgarh : ट्रक अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरी खाई में गिरा, हादसे में ड्राइवर समेत 3 लोग घायल, ब्रेक फेल होने से हादसा; गाड़ी का पुर्जा-पुर्जा बिखरा

कबीरधाम: मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ मटर लेकर आ रहा मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर कबीरधाम जिले में पलट गया। एक्सीडेंट में 3 लोग घायल हो गए। इधर ग्रामीणों ने मिनी ट्रक में भरे मटर को लूट लिया। हादसा कबीरधाम जिले के पंडरिया-बजाग मार्ग पर हनुमत खोल घाट के पास हुआ। मामला कुकदूर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को रात 1 बजे मध्यप्रदेश के बालाघाट से मटर लेकर रायपुर जा रहा मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरी खाई में गिर गया। हादसे में ट्रक के परखच्चे उड़ गए और पुर्जा-पुर्जा अलग होकर बिखर गया। वहीं वाहन में सवार चालक समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक्सीडेंट में 3 लोग घायल हो गए।

एक्सीडेंट में 3 लोग घायल हो गए।

तीनों घायल पंडरिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती

घायलों में से ही एक व्यक्ति ने डायल 112 को कॉल किया और घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को पंडरिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इधर सुबह होते ही ग्रामीणों को पता चला कि गांव के पास मटर से भरा ट्रक पलट गया है। खबर लगते ही पूरा गांव घटनास्थल पर पहुंच गया और और कुछ ही समय में सारे मटर को लेकर लोग रफूचक्कर हो गए। पुलिस जब सुबह पहुंची, तो वहां गाड़ी के सिवाय कुछ नहीं था।

मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर कबीरधाम जिले में पलट गया।

मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर कबीरधाम जिले में पलट गया।

बारिश और ब्रेक फेल होने के चलते हादसा

घायलों ने बताया कि बालाघाट से मटर लेकर वे छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर आ रहे थे। रात में बारिश बहुत तेज थी, ऐसे में सड़क पर कुछ भी ठीक से नजर नहीं आ रहा था। ड्राइवर ने हनुमत खोल घाट पर जैसे ही गाड़ी उतारने की कोशिश की, ब्रेक फेल हो गया। इससे अनियंत्रित होकर ट्रक सीधे खाई में जा गिरा।

मामले की जांच जारी

कुकदूर थाना प्रभारी व्यासनारायण चतुर्वेदी ने बताया कि राहत की बात ये है कि इतने बड़े हादसे में भी कोई जनहानि नहीं हुई है। सभी घायल पंडरिया के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती हैं। मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular