Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : फेब्रिकेशन कंपनी में करंट लगने से युवक की मौत, बिजली...

Chhattisgarh : फेब्रिकेशन कंपनी में करंट लगने से युवक की मौत, बिजली तार के संपर्क में आया हाइड्रा, हेल्फर को झटका लगने से गई जान

रायपुर: दुर्ग के जामुल के फेब्रिकेशन कंपनी में बड़ा हादसा हो गया। एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। पूरा मामला जामुल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक घटना जामुल थाना अंतर्गत इंडस्ट्रियल एरिया छावनी की है। जहां फेरो मेटल्स कंपनी नाम की कंपनी में नेवई का रहने वाला अरुण साहू (21) काम करने पहुंचा था। मंगलवार को उसकी ड्यूटी का पहला दिन था। वह हेल्पर की नौकरी के लिए भर्ती हुआ था।

करंट लगने से बेहोश हो गया युवक

दोपहर में काम कर ही रहा था कि अचानक ऊपर से गए तार के संपर्क में हाइड्रा आया और हाइड्रा के संपर्क में अरुण आ गया, जिससे उसे जोर का झटका लगा और वह बेहोश होकर वहीं गिर गया। आसपास काम कर रहे लोगों ने उसे पास के अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

कंपनी प्रबंधन की लापरवाही से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि यह हादसा कंपनी की लापरवाही के कारण हुआ है। कंपनी के अंदर ओवरहेड तारें लगी हैं, जिनमें सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं हैं। ऐसे में हाइड्रा बिजली के संपर्क में आ गया और हादसा हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular