Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारतनपुर महामाया मंदिर परिसर में चिकन-मटन की पार्टी... युवकों ने शराब भी...

रतनपुर महामाया मंदिर परिसर में चिकन-मटन की पार्टी… युवकों ने शराब भी पी और जूठन फेंक गए, पुलिस से शिकायत के बाद जांच शुरू

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के धार्मिक नगरी रतनपुर स्थित महामाया देवी मंदिर परिसर में बदमाशों ने शराब और बकरा-मुर्गा पार्टी का भी आयोजन किया। फिर जूठे पत्तल और हडि्डयों को कैंपस में भी फेंक दिया। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। मामला सामने आने के बाद प्रबंधन ने इसकी शिकायत पुलिस से की है।

बताया जा रहा है यह घटना बीते बुधवार की है। कुछ लोग महामाया देवी का दर्शन करने और पिकनिक मनाने पहुंचे थे। दोपहर में उन्होंने दर्शन किया और फिर कंठी देउल मंदिर के सामने वीवीआईपी पार्किंग के पास भोजन बनाने लगे। इस दौरान किसी ने उनकी गतिविधियों पर ध्यान नहीं दिया। वहीं, बदमाश वहां बैठकर शराब और बकरा-मुर्गा पार्टी मनाते रहे।

देर शाम पहुंचे युवकों ने बनाया वीडियो
देर शाम मंदिर परिसर में घूम रहे कुछ युवकों ने आसपास फैले कचरे-जूठन को देखकर आपत्ति जताई। लेकिन, तब तक वहां से पार्टी करने वाले लोग चले गए थे। भड़के युवकों ने पुरातत्व विभाग के लोगों को खरी खोटी सुनाई। इस दौरान गार्ड ने बताया कि उसने मना किया था लेकिन, लोग नहीं माने।

मंदिर परिसर में बकरा-मुर्गा पार्टी के बाद फैली गंदगी।

मंदिर परिसर में बकरा-मुर्गा पार्टी के बाद फैली गंदगी।

प्रबंधन ने थानेदार से की शिकायत
इधर, मंदिर परिसर में शराबखोरी और बकरा पार्टी मनाने की जानकारी होने के बाद आसपास के लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि मंदिर परिसर में इस तरह की हरकतें नहीं करनी चाहिए। मामला सामने आने पर मंदिर ट्रस्ट प्रबंधन ने भी रतनपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। और बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular